क्राइम पेट्रोल के कमलेश पांडे ने गोली मारकर की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के जबलपुर में कई टीवी सीरियलों में काम कर चुके 38 साल के कलाकार कमलेश पांडे ने सोमवार की देर रात को खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

crime-petrol-pandey

कमलेश क्राइम पेट्रोल, ये हैं मोहब्बते, काला टीका, टशन ए इश्क, दीया और बाती सहित अन्य टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुके हैं.

अंजनी चतुर्वेदी की बेटी पूजा चतुर्वेदी ने पुलिस को बताया कि उसके मौसा कमलेश सोमवार की देर रात को उसके घर आए थे, नशे में थे और उन्होंने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ झगड़ा किया, उसके बाद छत पर जाकर बिना लाइसेंस की रिवाल्वर से गोली चलाई.

Gyan Dairy

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, संजीवनी नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले अंजनी चतुर्वेदी के निवास पर कमलेश सोमवार की रात को पहुंचे, कमलेश रिश्ते में अंजनी के साढ़ू थे. वह नशे की हालत में थे, उन्होंने पहले हवा में फायर की, उसके बाद खुद को गोली मार ली. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

कमलेश के हाथ में रिवाल्वर देखकर किसी की उनके पास तक जाने की हिम्मत नहीं पड़ी. उसके बाद रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली और वह जमीन पर गिर गया. कार से मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टर ने कमलेश पांडे को मृत घोषित कर दिया.

Share