blog

कियारा आडवाणी के फोटोशूट को लेकर डब्बू रतनानी पर लगा चोरी का आरोप, VIRAL हुई फोटो

कियारा आडवाणी के फोटोशूट को लेकर डब्बू रतनानी पर लगा चोरी का आरोप, VIRAL हुई फोटो
Spread the love

नई दिल्ली। डब्बू रतनानी बॉलीवुड के एक जाने माने फोटोग्राफर हैं। हर साल की तरह इस बार भी उन्होंने कैलेंडर के लिए सेलेब फोटोशूट किया, जिसमें कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल है। इनमें सबसे ज्यादा चर्चा कियारा आडवाणी की रही। कियारा की तस्वीर को लेकर डब्बू पर चोरी का आरोप लगा और एक अन्य मॉडल की तस्वीर से तुलना की गई। अब डब्बू ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।  

डब्बू रतनानी ने तब्बू की एक तस्वीर शेयर की है जो उन्होंने साल 2001 में अपने कैलेंडर फोटोशूट के दौरान खींची थी। तस्वीर का इस्तेमाल साल 2002 के कैलेंडर के दौरान हुआ था। इस तस्वीर में तब्बू टॉपलेस नजर आईं और उन्होंने पत्तों से कवर कर रखा था। यहां डब्बू ने यही बताया था कि पत्तों से कवर करने का कॉन्सेप्ट उनका खुद का है।

डब्बू ने कैप्शन में लिखा- ‘तब्बू का ये फोटोशूट 2001 में किया था और 2002 के कैलेंडर में इस्तेमाल हुआ था। कियारा के इस फोटो को लेकर काफी बातें हो रही हैं। अगर मैं अपना कैमरा दोबारा इस्तेमाल कर सकता हूं तो अपने ही कॉन्सेप्ट को भी दोबारा इस्तेमाल कर ही सकता हूं। मुझे ये लगता है कि मैंने अपना खुद का कॉन्सेप्ट कॉपी किया।’

इससे पहले डब्बू के इसी कॉन्सेप्ट पर फोटोग्राफर मैरी बार्श ने आरोप लगाया था। मैरी का कहना था कि ‘डब्बू ने उनके कॉन्सेप्ट को कॉपी किया है।’ यहां तक कि सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में एक तरफ कियारा आडवाणी तो दूसरी तरफ एक और मॉडल नजर आ रही हैं। तस्वीर में दोनों का पोज एक ही तरह का है। 

फोटोग्राफर मैरी बार्श ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस तस्वीर को साझा किया है। इस तस्वीर को साझा कर उन्होंने कहा कि ‘मैं इससे ज्यादा कुछ और नहीं कहना चाहती हूं।’ मैरी कई शहरों में फैशन और ब्यूटी इंडस्ट्री में काम कर चुकी हैं। इनमें लॉस एंजिल्स, दुबई, मियामी, केपटाउन और मुंबई शामिल हैं।  

 

You might also like