blog

Dance Plus 5: रूपेश बाने बनें डांस प्लस 5 के विनर, ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम…

Dance Plus 5: रूपेश बाने बनें डांस प्लस 5 के विनर, ट्रॉफी के साथ जीती ये रकम…
Spread the love

नई दिल्ली। टेलीविजन के डांस रियलिटी शो ‘डांस प्लस 5 (Dance Plus 5)’ का फिनाले हो गया है और इस सीजन को टीम धर्मेंस (Dharmesh) के धुरंधर रूपेश बाने ने अपने नाम किया है। फिनाले की इस रेस में जनम डांस ग्रुप (Janam Dance Group), संचिता-सुब्रत और दीपिका-रूपेश (Deepika-Rupesh) में जोरदार टक्कर हुई, जिसके बाद आखिरकार मुंबई के रूपेश बाने (Rupesh Bane) ने डांस प्लस की ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया। वहीं, दूसरे नंबर पर जनम डांस ग्रुप ने अपना कब्जा जमाया. बता दें, रूपेश धर्मेश येलांदे की टीम में थे।

View this post on Instagram

A post shared by D (@dharmesh0011) on

‘डांस प्लस 5 (Dance Plus 5)’ के फिनाले एपिसोड में शो के जज रेमो डिसूजा (Remo D’souza) ने विजेता की घोषणा की। वहीं, डांस प्लस 5 के विनर रूपेश बाने को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी मिला। रूपेश (Rupesh Bane Winner) के नाम की घोषणा होने पर उनकी मां खुशी से रोने लगीं, तो वहीं विनर की आंखें भी नम हो गई।  

https://www.instagram.com/p/B84itaNpAJN/?utm_source=ig_embed  

रूपेश (Rupesh Bane) की जीत की खुशी पर उनके गुरू धर्मेश ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए सभी फैन्स रूपेश को जीत की बधाइयां दे रहे हैं। बता दें, डांस प्लस 5 (Dance Plus 5) के फिनाले में जहां एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पहुंचे, तो वहीं एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और धर्मेंद्र (Dharmendra) ने भी खूब धमाल मचाया।  

You might also like