दिव्यंका त्रिपाठी अपने पति के साथ ऐसे मनाया अपना बर्थडे

टीवी सीरियल ये हैं मोहब्बतें से मशहूर हुई अभिनेत्री दिव्यंका त्रिपाठी ने बुधवार को अपना 32वां जन्मदिन मनाया. शादी के बाद अपने पति विवेक दहिया के साथ यह उनका पहला जन्मदिन था. इस अवसर पर एक प्राइवेट पार्टी रखा गया, जिसमें सिर्फ दिव्यंका और विवेक ही शामिल हुए.

w7_1468696926

गौरतलब है कि दिव्यंका और विवेक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई थी. शादी के बाद हनीमून के लिए वे उदयपुर गए थे, जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की थी. उसके बाद दिव्यंका ने अपने सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर अपना नाम बदल कर दिव्यंका त्रिपाठी दहिया कर लिया.

a1_1468181268

वहीं, इंस्टाग्राम के दूसरे पोस्ट में उन्होंने दिव्यंका को जन्मदिन की बधाई भी दी.

Gyan Dairy

बता दें, दिव्यंका अपने पति विवेक के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर स्थित एक रेस्तरां में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जहां दिव्यंका लाल रंग के कपड़ों में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थी. बता दें, ये दोनों टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ में साथ काम करते हैं और इनकी शादी इसी साल जुलाई में भोपाल में हुई थी.

divyanka-tripathi2

दिव्यंका त्रिपाठी भारतीय टेलीविजन के शीर्ष सितारों में से एक हैं. उन्हें पहली बार टीवी सीरियल बनू मैं तेरी दुल्हन में देखा गया. उसके बाद ‘ये हैं मोहब्बतें’ में अपनी शानदार अभिनय के बदौलत उन्होंने छोटे पर्दे पर खूब नाम कमाया और फिर इंतजार, मिसेज एंड मिस्टर शर्मा इलाहाबादवाले और अदालत में नजर आईं.

Share