UA-128663252-1

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुआ यौन शोषण का मुकदमा, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

मुंबई। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष ने यौन शोषण का आरोप लगाया था, हालांकि इस मामले में अनुराग कश्यप ने आरोपों को बेबुनियाद बताया था लेकिन एक्ट्रेस की तहरीर पर कल देर रात मुंबई पुलिस ने रेप समेत तमाम धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पीड़िता के वकील नितिन सतपुते ने बताया कि रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस ने दर्ज किया है।

सतपुते के मुताबिक, रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 में हुई थी, जब एक्ट्रेस काम खोज रही थी और इसी सिलसिले में अनुराग कश्यप के संपर्क में आई थी।

सतपुते ने कहा, “अनुराग कश्यप ने पहले अपने ऑफिस में मीटिंग फिक्स की और वहां कोई गड़बड़ी नहीं हुई। इसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को घर पर खाने पर बुलाया। तीसरी बार फिर उन्होंने घर पर आने को कहा और जब एक्ट्रेस पहुंची तो उन्होंने कहा कि मेरे मूवी कलेक्शन को देखो और उसके बाद अनुराग कश्यप ने दुष्कर्म किया।”

Gyan Dairy

सोमवार को सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा पुलिस स्टेशन गए थे लेकिन उन्हें पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में पड़ता है। इसके बाद मंगलवार की रात वर्सोवा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

Share