अभिनेत्री स्वरा भास्कर के खिलाफ FIR दर्ज, विवादित वीडियो पोस्ट करने पर हुई कार्रवाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो अपलोड करने पर स्वरा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इस शिकायत में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सहित कई लोगों का नाम दर्ज है।

शिकायतकर्ता एडवोकेट अमिता आचार्या ने शिकायत दर्ज कराते हुए कहा है कि स्वरा भास्कर के ट्विटर हैंडल से नागरिकों के बीच नफरत फैलाने के लिए प्रोपागैंडा शुरू किया गया। आरोप है कि स्वरा ने बिना फैक्ट चेक किए घटना को साम्प्रदायिक रंग देने की कोशिश की। उनके ट्वीट्स धार्मिक संगठनों की शांति और एकता भंग करने के उद्देश्य से पूरे सोशल मीडिया पर घूमते रहे।

बता दें कि स्वरा भास्कर ने एक वीडियो क्लिप पोस्ट की थी। इसमें दिखाया गया था कि एक बुजुर्ग की दाढ़ी काटकर उन्हें ‘जय श्रीराम’ बोलने पर मजबूर किया गया। यह घटना गाजियाबाद की बताई जा रही थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुजुर्ग और मारपीट करने वाले लोगों के बीच जान-पहचान थी और वे एक ही समुदाय के थे। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Gyan Dairy

वीडियो पोस्ट करने के बाद स्वरा सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई। सोशल मीडिया पर स्वरा की गिरफ्तारी की मांग उठने लगी। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने स्वरा के खिलाफ ट्वीट किया था। पंडित ने लिखा था, ‘अर्बन नक्सल स्वरा भास्कर के खिलाफ भी एफआईआर होनी चाहिए। ये झूठ बोलती हैं और झूठ फैलाने में भी माहिर हैं।’

 

Share