सारा अली खान ने आखिर किचन में किसके लिए बनाया मिल्कशेक? जानने के लिए पढ़ें खबर

बॉलीवुड अभिनेता सैफअली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आती हैं. वह जब भी कोई ऐक्टिविटी करती हैं तो उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करना नही भूलती. सारा अपने अलग-अलग लुक में फैंस का दिल जीत लेती हैं. सारा ने केदारनाथ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. हाल ही में एक्ट्रेस कुली नंबर 1 फिल्म में नजर आई थीं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस किचन में नजर आ रही हैं. फैंस को ये वायरल वीडियो काफी पसंद भी आ रहा है.

कुछ दिनों पहले ही सारा ने मालदीव की फोटो शेयर की थी. उन्होंने बिकिनी में आग लगा देने वाली तस्वीरें शेयर की थी. सारा ने बिकिनी में फोटोशूट कराया था. एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल हुआ था, अब सारा का एक खास किचिन का वीडियो छाया हुआ है.

सारा ने बनाया मिल्कसेक
हाल ही में सारा के सबसे अच्छे दोस्त ओरहान अवतरामनी के लिए कुछ बनाया है. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में अपनी लेट-नाइट मस्ती की एक झलक साझा की है. सारा को 2 बजे केले का मिल्कशेक दोस्त के लिए बनाया है. सामने आई फोटो में देख सकते हैं कि सारा ने काले और सफेद धारीदार टी-शर्ट और पजामा पहना हुआ है.फोटो में दिख रहा है कि किस तरह से सारा अपने दोस्त के लिए मिल्कशेक बना रही हैं.

इस दौरान सारा खास अंदाज में पोज मारती नजर आ रही हैं. सारा इस फोटो में काफी सुंदर लग रही हैं. एक्ट्रेस का का ये अंदाज फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है.

Saraमां के साथ गई थीं अजमेर शरीफ
सारा का करियर इन दिनों डामा डोल चल रहा है. इसी बीच सारा अजमेर में ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह पहुंची हैं. सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने से जुड़े वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर पहुंची थीं.

सारा अली खान ने इसकी तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, सारा अली खान अकसर अपनी मां के साथ कभी मंदिर तो कभी दरगाह आदि में नजर आती रहती हैं.. सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ दरगाह में हाजिरी लगाने पहुंचीं तो उस समय वह कड़ी सुरक्षा के बीच दिखीं. हालांकि सारा के चाहने वाले यहां उनकी एक झलक देखने को बेकरार दिखे.

Gyan Dairy

सारा के हाथ लगी एक्शन फिल्म
पहली बार सारा एक्शन में अपने हाथ आजमाएंगी. वो फिल्म ‘द इमोर्टल अश्वत्थामा’ में स्टंट्स करती दिखेंगी. इसके लिए वो घुड़सवारी से लेकर मार्शल आर्ट तक सीखेंगी. फिल्म में उनके साथ एक्टर विक्की कौशल नजर आएंगे.

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस धमाकेदार फिल्म के लिए विक्की कौशल अभी से पसीन बहाने में जुट गए हैं. वे घंटों जिम में वर्क आउट कर रहे हैं. कैरेक्टर में आने के लिए वो तीरंदाजी, तलवार चलाना, भाला-युद्ध और मार्शल आर्ट सीखेंगे. वहीं अब सारा अली खान भी मूवी में कई एक्शन सीन्स परफॉर्म करती नजर आएंगी. इसके लिए वो अप्रैल महीने से ट्रेनिंग शुरू करेंगी.

ड्रग्स केस में फंसने से सारा हैं परेशान
दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत केस में जब ड्रग्स मामला सामने आया तब सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण और रकुल प्रीत जैसी बड़ी एक्ट्रेसेस से पूछताछ हुई थी. सभी का कहना था कि उन्होंने कभी ड्रग्स नहीं लिए हैं. लेकिन सारा को इससे काफी नुकसान हुआ है. अब सारा के पास ज्यादा प्रोजेक्ट्स नहीं हैं और काम के लिए वह कई बार प्रोड्यूसर्स के ऑफिस के चक्कर लगा रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में नजर आई थीं. यह फिल्म एमेजॉन प्राइम पर रिलीज हुई थी. सारा और वरुण की फिल्म कुली नंबर 1 दर्शकों को ज्यादा लुभाने में कामयाब नहीं पाई.

Share