गोल्ड तो गोल्ड होता है देखें ‘दंगल’ का धमाकेदार ट्रेलर छोरा लावे या छोरी…

ट्रेलर की शुरूआत होती है जो फिल्म ‘सुल्तान’ की याद आ जाती है. वजह है वो पुराना स्कूटर जो फिल्म से सलमान खान चलाते दिखते हैं. कुछ वैसे ही विजुअल्स के साथ इस ट्रेलर की भी शुरूआत होती है. लेकिन चंद सेकेंड में ही आप ‘सुल्तान’ को बिल्कुल भूल जाएंगे और सिर्फ इस फिल्म के बारे में सोचने लगेंगे. ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि सलमान खान की ‘सुल्तान’ औऱ आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में तुलना करना बेमानी है.

 

ये फिल्म बेटियों के बारे में है जैसा कि इसमें एक डायलॉग है भी है, ‘गोल्ड तो गोल्ड होता है छोरा लावे या छोरी लेकिन इस ट्रेलर में बस यंग फोगट सिंह की एक झलकी ही देखने को मिली है. यूटीवी मोशन पिक्चर ने इस ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है- जोरदार तालियों से स्वागत करें. ट्रेलर की शुरूआत होती है जो फिल्म ‘सुल्तान’ की याद आ जाती है. वजह है वो पुराना स्कूटर जो फिल्म से सलमान खान चलाते दिखते हैं. कुछ वैसे ही विजुअल्स के साथ इस ट्रेलर की भी शुरूआत होती है. लेकिन चंद सेकेंड में ही आप ‘सुल्तान’ को बिल्कुल भूल जाएंगे और सिर्फ इस फिल्म के बारे में सोचने लगेंगे. ट्रेलर देखने के बाद ये कहा जा सकता है कि सलमान खान की ‘सुल्तान’ औऱ आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में तुलना करना बेमानी है. ट्रेलर में कुछ डायलॉग तो बहुत ही शानदार हैं जिन्हें आप भूल नहीं पाएंगे. जैसे कि ‘मिसाले दी जाती हैं, बोली नहीं जातीं…’ और भी कई हैं जिसे आप खुद देखिए औऱ इन्जॉय कीजिए. इस ट्रेलर को कुछ देर पहले ट्विटर पर शेयर करते हुए आमिर खान ने कहा है कि आप ट्रेलर देखिए औऱ बताइए कि आपको कैसा लगा.

Gyan Dairy

इस फिल्म में फोगज सिंह के युवा अवस्था को दिखाने के लिए जिस तरह आमिर खान ने खुद को बिल्कुल बदल लिया है उसकी बहुत चर्चा हो रही है. ट्रेलर में कुछ डायलॉग तो बहुत ही शानदार हैं जिन्हें आप भूल नहीं पाएंगे. जैसे कि ‘मिसाले दी जाती हैं, बोली नहीं जातीं…’ और भी कई हैं जिसे आप खुद देखिए औऱ इन्जॉय कीजिए. इस फिल्म को नितेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है और ये सच्ची कहानी है जो दिग्गज पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित है. इसमें बताया गया है कि फोगट सिंह किस तरह तमाम संघर्षों के बीच अपनी दोनों बेटियों- गीता और बबीता को पहलवानी में प्रशिक्षित करते हैं और उनकी बेटियां कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक हासिल करने में कामयाब होती हैं. इसमें आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, ज़ैरा वसीम और सुहानी भटनागर मुख्य भूमिका में हैं.  इंतजार खत्म हुआ और बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘दंगल’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उम्मीद के मुताबिक ये ट्रेलर धमाकेदार है.

Share