क्रिकेटर हरभजन सिंह चाहते हैं जल्द शादी कर लें अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

ऐसा लगता है कि भारतीय क्रिकेटर्स के लिए अभी वेडिंग सीजन खत्म नहीं हुआ है। इशांत शर्मा से लेकर युवराज सिंह ने हाल ही में शादी की है। हमने कई बैचलर क्रिकेट को शादी के बंधन में बंधते हुए देखा है। राजस्थान के अलवर में इस समय एमटीवी के शो रोडीज राइसिंग की शूटिंग कर रहे हरभजन सिंह ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई बातचीत में अपनी दिली इच्छा जाहिर की। जब उनसे पूछा गया कि वो अगले किस क्रिकेटर को शादी करते हुए देखना चाहते हैं तो उन्होंने कहा जहीर खान। देखो मेरी हो गई है तो मैं इसका और इंतजार नहीं कर रहा हूं।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो विरुष्का को सैटल होते हुए देखना चाहते हैं तो भज्जी ने कहा- बेशक। विराट और अनुष्का सहित जितने भी क्रिकेटर इस समय रिलेशनशिप में हैं उन्हें आगे बढ़ना चाहिए और जल्द ही एक दूसरे से शादी कर लेनी चाहिए। हालांकि अंतिम निर्णय उन्हीं का होगा लेकिन मैं उन सभी को सैटल होते हुए देखकर काफी खुश होउंगा। उन्होंने कहा- जहीर खान को इस साल शादी कर लेनी चाहिए। जहां एक तरफ वैलेंटाइन डे और महिला दिवस के मौके पर विराट ने अप्रत्यक्ष तौर से सही लेकिन अपने प्यार का इजहार कर दिया था। वहीं जहीर खान और चक दे इंडिया फेम सागरिका घाटगे भी कई मौके पर एक दूसरे के काफी करीब देखे जाते हैं।

बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 9 के सेट पर अनुष्का शर्मा के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसकी उन्होंने शायद ही कभी कल्पना की हो। असल में जब अनुष्का शो पर अपनी फिल्म को प्रमोट करने पहुंची तो वहां उनका सामना विराट कोहली की एक ‘जबरा फैन’ से हो गया। शूटिंग सेट पर मौजूद द इंडियन एक्सप्रेस के सूत्रों के मुताबिक अनुष्का जज पैनल में बैठी हुई थीं और अपनी परफॉर्मेंस के बाद कंटेस्टेंट माल्विका सुंदर ने एक मिनट अनुष्का का कुछ वक्त लेकर विराट के लिए अपनी फीलिंग्स का इजहार किया।

Gyan Dairy

माल्विका ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि जो उनके जहन में है वह उन्हें कभी कहने का मौका मिलेगा या नहीं, लेकिन वह अनुष्का शर्मा की बड़ी फैन हैं हालांकि वह विराट कोहली की उससे भी बड़ी फैन हैं और उन्हें बहुत ज्यादा प्यार करती हैं।

Share