हॉट एंड ब्यूटीफुल अलाना पांडे ने बताया- लिव इन में र​हने पर क्या था फैमिली का रिएक्शन ?

नई दिल्ली। बोल्ड और खूबसूरत मॉडल अलाना पांडे अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अलाना लम्बे समय से अपने बॉयफ्रेंड इवॉर (Ivor McCray V) के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में हैं। अनन्या पांडे की कजन अलाना अपने बॉयफ्रेंड इवॉर के साथ रोमांटिक तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती हैं। अलाना ने एक वीडियो पोस्ट करके बताया है कि बॉयफ्रेंड के साथ लिव-इन में रहने पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था। अलाना की मां डिएने पांडे जानी-मानी हेल्थ कोच हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday)

Gyan Dairy

अलाना बताती हैं, कि मुझे याद है कि मैंने सबसे पहले अपनी मॉम को बताया था कि हम घर ले रहे हैं और वह बहुत खुश थीं। उसके साथ शिफ्ट होने के अलावा, यह मेरा पहला घर था जिसे मैं खुद ले रही थी। मैं अपना रेंट दे रही थी और यह मेरी जिंदगी का बड़ा कदम था। बॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होने के अलावा मैं अपना घर भी ले रही थी।

अलाना ने कहा कि पेरेंट्स हर चीज को लेकर काफी ओपन माइंडेड हैं। सिर्फ इवॉर के साथ रहने के लिए ही नहीं बल्कि मुझे लगता है कि हर चीज में भी मेरे पेरेंट्स काफी ओपन माइंडेड हैं। इसलिए मनाने की जरूरत ही नहीं पड़ी। अलाना बताती हैं, ‘मैंने बस एक दिन उनको फोन किया और कहा, हे गाइज, ये लड़का है। मैं इसको प्यार करती हूं। हम साथ रह रहे हैं।’ अलाना और इवॉर बीती जून से लॉस एंजेलेस में साथ रह रहे हैं। इस पर अलाना ने बताया, इस घर में आठ महीने से लेकिन अनऑफिशली हम जनवरी से साथ हैं तो एक साल से ज्यादा हो गया।

Share