blog

Indian Idol 11 Winner: सुरों के संग्राम में सनी हिंदुस्तानी ने जीता खिताब

Indian Idol 11 Winner: सुरों के संग्राम में सनी हिंदुस्तानी ने जीता खिताब
Spread the love

नई दिल्ली। तीन महीने से अधिक समय तक चले सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को विजेता मिल गया है। पंजाब के रहने वाले सनी हिंदुस्तानी ने इस खिताब को अपने नाम किया है। युवा खिलाड़ी ने इंडियन आइडल 11 की ट्रॉफी और 25 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता। उन्होंने टी-सीरीज़ के अगले प्रोजेक्ट में गाने का अवसर भी प्राप्त किया। शो के फिनाले में कंटेस्टेंट्स का परिवार भी मौजूद था। वहीं, शो में पहले रनरअप रोहित राउत (Rohit Raut) और दूसरी रनरअप ओंकना मुखर्जी रहें। बता दें, ‘इंडियन आइडल’ में दोनों रनरअप को 5-5 लाख रुपये का इनाम दिया गया।

सुरों के इस महासंग्राम में तीसरे और चौथे नंबर पर अद्रिज घोष और रिधम कल्याण रहे. वहीं, ‘इंडियन आइडल’ का ये सीजन काफी चर्चित रहा। शो की जज नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) के बीच रिलेशनशिप को लेकर भी ‘इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)’ ने खूब सुर्खियां बटोरी। वहीं, ग्रैंड फिनाले में कंटेस्टेंट्स ने पूरे जोश के साथ परफॉर्म किया।

बता दें, ‘इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11)’ के विनर सनी हिंदुस्तानी (Sunny Hindustani) पंजाब के भटिंडा से हैं। सनी तब से सबसे चर्चित प्रतियोगियों में से एक रहे जब से वह ऑडिशन में नजर आए थे। उनकी आवाज़ नुसरत फतेह अली खान से काफी मिलती-जुझती है। जिससे शो के तीनों जज काफी हैरान रह गए थे। वहीं, इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) अपनी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। इस दौरान उनके साथ एक्ट्रेस नीना गुप्ता भी नजर आईं।

You might also like