सुपरस्टार सलमान खान के फार्महाउस में जैकलीन हुईं परेशान, कैसे काट रहीं दिन?

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन (Lockdown) के कारण अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर फंसे हुए हैं। वहीं, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान की दोस्त भी उन्हीं के साथ उनके फार्महाउस पर मौजूद हैं।

जैकलीन ने हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में बताया कि वो फार्महाउस में क्या-क्या कर रही हैं और अपने घरवालों को मिस कर रही हैं। जैकलीन अपने घर से दूर हैं इसलिए वो बेहद परेशान हैं। जैकलीन ने बताया कि वो फार्म में घुड़सवारी, स्विमिंग, योगा और कई एक्टिविटीज़ कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वो प्रकृति के बीच रह रही हैं इसलिए अब नेचर के काफी करीब भी हो गई हैं।

जैकलीन फर्नांडिज फार्महाउस (Jacqueline Fernandez in Farmhouse) में अपना टाइम पास तो कर ले रही हैं लेकिन वो अपने माता-पिता को बहुत मिस कर रही हैं। उन्हें उनकी बहुत ज्यादा याद आ रही है, उन्होंने कहा कि पहले बिजी होने के कारण वो पैरेंट्स के साथ इतना वक्त नहीं बिता पाती थी लेकिन अब वर्चुअली जरूर उनके साथ टाइम बिता रही हैं जिससे वो उनके काफी क्लोज हो गई हैं।

ऐसे में जैकलीन का पैरेंट्स को मिस करना लाजमी है। जैकलीन ने ये भी बताया कि वो अपनी बिल्लियों को भी बहुत मिस कर रही हैं जो उनके मुंबई वाले घर में हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Gyan Dairy

बता दें कि जैकलीन फर्नांडिज इंस्टाग्राम पर सलमान खान के फार्महाउस से लगातार वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं। कुछ वक्त पहले उनका बादशाह के साथ गेंदा फूल गाना आया था जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया। ये गाना फैंस को इतना ज्यादा पसंद आया कि अब ये हिट चार्टबस्टर में शामिल हो चुका है। इसके अलावा जैकलीन जल्द ही जॉन अब्राहम के साथ फिल्म में नजर आएंगी जिसकी शूटिंग वो लॉकडाउन खत्म होने के बाद करेंगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143) on

Share