BMC की कार्रवाई पर बोलीं कंगना- बाबर ने तोड़ा लेकिन फिर बनेगा राम मंदिर

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में शिवसेना से हुई तनातनी के बीच बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत आज मुंबई वापस आ रही हैं. शिवसेना से मिली धमकी के बाद केन्द्र सरकार ने कंगना को वाई श्रेणी की सुरक्षा मोहईया करवाई है लेकिन इसी बीच आज बीएमसी ने कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़ कर दी. हालांकि हाईकोर्ट ने उद्धव सरकार को फटकार लगाते हुए कार्रवाई पर रोंक लगा दी है. जिस वक्त बीएमसी की जेसीबी कंगना के दफ्तर पर पहुंची उस वक्त कंगना हिंमाचल प्रदेश से निकली थीं.

कंगना ने इस दौरान पल पल की जानकारी दी और शिवसेना को एकबार फिर खुल चुनौती दी है. कंगना ने ट्वीट कर जानकारी दी कि मुंबई दर्शन के लिए मैं तैयार हूं और एयरपोर्ट पहुंच चुकी हूं. वहीं महाराष्ट्र सरकार और उनके कुछ गुंडे मेरी प्रॉपर्टी को अवैध तरीके से तोड़ने के लिए तैयार हैं. उन्होंने कहा कि तोड़ दो. महाराष्ट्र के गौरव के लिए खून देने का वादा किया था, ये तो कुछ भी नहीं. कंगना ने कहा कि ऐसा करके आप मेरे हौसले को और ऊपर उठा रहे हैं.

Gyan Dairy

कंगना इससे पहले भी महाराष्ट्र सरकार पर हमलावर रुख अख्तियार कर चुकी हैं. मंडी स्थित अपने आवास से निकलने से पहले कंगना ने ट्वीट करके साफ किया था कि वह झुकेंगी नहीं. कंगना ने इसके बाद एक और ट्वीट करते हुए महाराष्ट्र पुलिस की तुलना बाबर से की थी और कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

कंगना रनौत ने अपने दफ्तर को अयोध्या का राम मंदिर और महाराष्ट्र पुलिस को बाबर करार दिया. उन्होंने दफ्तर के उद्घाटन की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि मणिकर्णिका फिल्म्ज में पहली फ़िल्म अयोध्या की घोषणा हुई, यह मेरे लिए एक इमारत नहीं राम मंदिर ही है. आज वहां बाबर आया है. उन्होंने लिखा कि आज इतिहास फिर खुद को दोहराएगा राम मंदिर फिर टूटेगा मगर याद रख, बाबर यह मंदिर फिर बनेगा यह मंदिर फिर बनेगा.

बता दें कि मुंबई को लेकर टिप्पणी के बाद बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जमकर बयानों का दौर चला है. महाराष्ट्र सरकार ने मंगलवार को कहा कि अदाकारा कंगना रनौतके ड्रग्स लेने के आरोपों की पुलिस जांच करेगी. वहीं, दूसरी ओर BMC ने यहां उनके बंगले के बाहर एक नोटिस चिपकाया है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मंजूरी के बिना इसमें कई बदलाव किए गए हैं. वहीं दूसरी तरफ कंगना लगातार महाराष्ट्र सरकार पर सवाल उठा रही हैं.

Share