blog

कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हालत में नहीं हो रहा सुधार

कनिका कपूर की चौथी कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, हालत में नहीं हो रहा सुधार
Spread the love

नई दिल्ली। प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोनावायरस के कारण काफी विवादों में आ गई। हाल ही में उनका चौथा कोरोना मेडिकल टेस्ट हुआ है जो कि पॉजिटिव आया है। कनिका कपूर का चौथी बार भी कोरोना पॉजिटिव आना उनके परिवार को चिंता में डाल रहा है। कनिका के परिवार ने डॉक्टरों से बात कर उनके हालचाल लिए हैं ।  मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कनिका कपूर 20 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट में भर्ती हैं।

कनिका को दी जा रहीं स्पेशल सुविधाएं

अस्पताल के प्रशासन की मानें तो कनिका का इस समय काफी ध्यान रखा जा रहा है। उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है। पूरे समय उनकी देखरेख के लिए एक नर्स को भी रखा गया है। हर चार-चार घंटो में नर्सों की शिफ्ट बदलती रहती है, लेकिन कनिका के ध्यान के लिए पूरे समय एक नर्स उनके पास मौजूद रहती है। इस समय सिर्फ कनिका की देखभाल के लिए 6 नर्से अस्पताल में काम कर रही हैं। दवाई खिलाने से लेकर खाने का ध्यान रखने तक, ये नर्से कनिका का हर काम कर रही हैं।

अस्पताल के प्रशासन ने भी यही बताया है। उन्होंने पहले जानकारी दी थी कि कनिका कपूर को अस्पताल में हर प्रकार की सुविधाएं दी जा रही हैं। उन्हें जो सुविधाएं दी गई हैं वो हैं एक आइसोलेटेड कमरा, जिसमें एक टॉयलेट है, मरीज का बेड है और एक टेलीविजन है। उनके कमरे में एसी की हवा दी गई है, जिसका Air Handling Unit (AHU) दूसरे कोरोना वायरस यूनिट से अलग है। सिर्फ यही नहीं कनिका के खाने का भी पूरा ध्यान रखा जा रहा है। अस्पताल ने बताया है कि कनिका को ग्लूटन फ़्री फ़ूड दिया जा रहा है। उनके खाने को अलग किचन में पकाया जा रहा है।

कनिका का परिवार अस्पताल से नाखुश

बीते दिनों कनिका के परिवार ने ये शि‍कायत की थी कि कनिका का अस्पताल में ठीक से इलाज नहीं हो रहा। उन्होंने तो यहां तक कहा है कि अगर लॉकडाउन नहीं होता तो कनिका को एयरलिफ्ट कर किसी अच्छे अस्पताल में ले जाते। कनिका ने भी लगातार अस्पताल और वहां के डॉक्टरों पर आरोप लगाए हैं। उनके मुताबिक उन्हें धमकाया जाता है। वहीं अगर अस्पताल के डॉक्टरों की बात करें तो उन्होंने कई मौकों पर इस बात का जिक्र किया है कनिका सहयोग नहीं कर रही हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक वो एक स्टार की तरह बर्ताव कर रही हैं। डॉक्टरों की माने तो कनिका को बेहतरीन सुविधाएं दी जा रही हैं।

बता दें, कनिका का संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में इलाज चल रहा है. वो 20 मार्च से इसी अस्पताल में भर्ती हैं।

 

 

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *