‘ऐ दिल है मुश्किल’ पाक कलाकारों से की तौबा! करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि ‘ऐ दिल है मुश्किल’ दिवाली पर रिलीज़ हो रही है, जिसमें 10 दिन बाक़ी हैं, लेकिन फ़िल्म का विरोध ख़त्म नहीं हो रहा। पाक कलाकार फ़वाद ख़ान की मौजूदगी के चलते इसको लेकर जमकर सियासत हो रही है। महाराष्ट्र में फ़िल्म को रिलीज़ ना होने की धमकी एमएनएस पहले ही दे चुकी है, जिसको लेकर फ़िल्ममेकर्स ने मंगलवार को मुंबई पुलिस कमिश्नर से भी मुलाक़ात की।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ में पाक एक्टर फ़वाद ख़ान को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी के बीच प्रोड्यूसर-डायरेक्टर करण जौहर ने एक वीडियो संदेश के ज़रिए अपना पक्ष रखा है, जिसे इस मुद्दे पर उनका ऑफ़िशियल स्टेटमेंट माना जा रहा है। इस वीडियो में करण ने उन सवालों के जवाब दिए हैं, जिनमें उनकी चुप्पी को निशाना बनाया गया है।

सिंगल स्क्रीन मालिकों की एसोसिएशन भी फ़िल्म की रिलीज़ ना करने की अपील अपने मेंबर्स से कर चुकी है। चार राज्यों में फ़िल्म की रिलीज़ बाधित होने की बातें सामने आ रही हैं। कोई रास्ता ना निकलते देख करण ने वीडियो संदेश के ज़रिए अपनी बात रखने का रास्ता निकाला है।

Gyan Dairy

वीडियो संदेश में जो बात सबसे अहम है वो ये कि करण ने मौजूदा हालात के मद्देनज़र पाक कलाकारों के साथ काम ना करने का वादा किया है। साथ ही कहा है कि अगर फ़िल्म रिलीज़ नहीं होती है, तो इससे 300 लोगों की मेहनत पर पानी फिर जाएगा, जिन्होंने इसके लिए दिन-रात एक किया है। करण ने कहा है कि वो देश के लोगों की भावनाएं पूरी तरह समझते हैं क्योंकि वो भी उनकी तरह ही सोचते हैं।

Share