बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने वाली कविता कौशिक की खरी-खरी, कहा-शो की ट्रॉफी चाहिए न पैसे, वो यहां नहीं रहना चाहतीं

नई दिल्ली। बिग बॉस के घर में दोबारा एंट्री करने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक काफी नाराज दिख रही है। एक एपिसोड में पहले उनका अली गोनी और बाद में एजाज़ ख़ान से झगड़ा हो गया है। गुस्से में कविता कौशिक ने सलमान ख़ान को भी नहीं बख़्शा। उन्होंने कहा कि सलमान ख़ान भी मेरी नहीं सुनते हैं वो सिर्फ एजाज़ ख़ान की सुनते हैं। उन्होंने यहां तक कहा कि यहां मेरी नेगेटिव साइड दिखाई जा रही है। यहां लोग मुझे लड़ाई के लिए बार-बार उकसाते हैं फिर अगर में कुछ कह दूं तो सबको मैं बुरी लगती हैं। कविता ने ये तक कह डाला कि न उन्हें इस शो की ट्रॉफी चाहिए न पैसे वो यहां नहीं रहना चाहतीं।

दरअसल, हुआ यूं कि कविता किचन काउंटर साफ कर रही होती हैं तभी एजाज़ वहां आते हैं और अपने लिए कुछ बनाने की बात कहते हैं। कविता उनसे कहती हैं कि वो अभी अपनी ड्यूटी कर रही हैं, काम खत्म होने का बाद एजाज़ कुछ भी बना लें। इस बात पर धीरे-धीरे शुरू हुए बहस ज़ोरदार झगड़े का रूप ले लेती हैं। गुस्से में एजाज़, कविता के पास आकर बात करते हैं तो कविता उन्हें दूर हटाने के लिए धक्का तक दे देती हैं। जिसका सारे घरवाले वाले विरोध भी करते हैं। हालांकि बिग बॉस इस धक्के के लिए कविता को सज़ा नहीं देते हैं। लड़ाई खत्म होने के बाद रुबानी और अभिनव, कविता को समझाते हैं तो कविता कहती हैं कि यह घर हैल हाउस है। एक्ट्रेस एजाज़ से लड़ाई के वक्त कहती हैं कि उन्हें इस शो में नहीं रहना वो यहां से जाना चाहती हैं उन्हें न ट्रॉफी चाहिए न पैसे।

Gyan Dairy
Share