कैंसर का इलाज करा रहीं किरण खेर, वीडियो में बेटे सिकंदर से बोलीं- अब शादी कर लो

मुंबई। अभिनेत्री और सांसद किरण खेर इन दिनों कैंसर की बीमारी से लड़ रही हैं। इस बीच उनके बेटे सिकंदर खेर ने वीडियो कॉल में मां की तस्वीर दिखाई। सिकंदर खेर के इंस्टाग्राम लाइव में पिता अनुपम खेर भी नजर आए। इस वी​डियो में सिकंदर ने मां किरण खेर का हेल्थ अपडेट दिया। अभिनेत्री किरण खेर ने भी अपने चाहने वालों का शुक्रिया अदा किया। वीडियो में किरण, उन​के पति अनुपम खेर और बेटे सिकंदर कि बीच बातचीत है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

Gyan Dairy


वीडियो के साथ सिकंदर खेर ने कैप्शन दिया है, खेरसाब और किरण मैम। यह छोटा और स्वीट है…मेरे परिवार की तरफ से हैलो और बीच-बीच में मेरी तरफ से भी थोड़ा मिर्च-मसाला। वीडियो की शुरुआत में सिकंदर को कहते सुना जा सकता है, लोग पूछते रहते हैं, शादी कर लो। तुम बहुत हैंडसम हो। किरण की आवाज सुनाई देती है जिसमें वह सिकंदर को शादी करने के लिए बोलती हैं और कहती हैं कि कुछ महीनों में वह 41 के हो जाएंगे। इसके बाद वह बोलते हैं, मैं पेरेंट्स के साथ बैठा हूं और आप मिसेज खेर के पैरों की प्यारी झलक देख सकते हैं। इसके बाद वह किरण खेर के पैर दिखाते हैं। किरण अपनी चहती आवाज में हैलो बोलती हैं और पैर हिलाकर हैलो करती हैं।

सिकंदर अनुपम खेर से भी हाय-हैलो करवाते हैं। अनुपम सूप पी रहे होते हैं और सिकंदर से बोलते हैं कि सूप में कैमरा मत दिखा देना। सिकंदर वीडियो बंद करने जा रहे होते हैं तब तक किरण उनसे वीडियो में अपना चेहरा दिखाने के लिए कहती हैं। किरण फैन्स को प्यार और विशेज के लिए थैंक यू बोलती हैं।

Share