किश्‍वर ने मेंहदी में अपनाया इंडो-वेस्‍टर्न लुक

किश्‍वर मर्चेंट ने हाल ही में मुंबई के एक पब में अपनी शादी से पहले ही एक फोटोशूट कराया है. इस प्री-वेडिंग फोटो शूट में किश्‍वर काफी सुंदर और खुश लग रही हैं. हमने इस प्री-वेडिंग शूट की कुछ झलकियां कल ही आपको दिखाई थीं. गुरूवार को किश्‍वर का मेंहदी का कार्यक्रम संपन्‍न हुआ. इस प्री-वेडिंग फोटोशूट के अलावा मेंहदी के फोटो भी किश्‍वर ने सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं.

kishwer-2

किश्‍वर के इस महंदी के मौके पर उनके दुल्‍हे यानी सुयश भी पहुंचे. सुयश इस कार्यक्रम में पगड़ी पहन कर पंजाबी मुंडे लग रहे थे. दोनों रिक्‍शे पर बैठे अपना एक फोटो भी शेयर किया है.

किश्‍वर ने अपने इस फोटो शूट में अपनी सभी नजदीकी सहेलियों को चुना है. लाल सुहाग के जोड़े में दुल्‍हन बनी किश्‍वर काफी खुबसूरत लग रही हैं. वहीं अपनी मेंहदी के फंक्‍शन में किश्‍वर ने पारंपरिक लहंगा या साड़ी चुनने के बजाए इंडो-वेस्‍टर्न ड्रेस को चुना है.

15-1481777105-kishwernerchnatpreweddingphotoshoot

Gyan Dairy

हाल ही में किश्‍वर ने एक प्री-वेडिंग शूट किया है. यह वेडिंग शूट उन्‍होंने होने वाले पति सुयश के साथ नहीं बल्कि अपनी सहेलियों के साथ किया है. इस शूट में किश्‍वर काफी मस्‍तीभरे मूड में नजर आ रही हैं. यह फोटोशूट मुंबई के एक पब में किया गया है. बुधवार को किश्‍वर ने इस फोटो शूट की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

suyyash-kishwar-at-star-plus-valentines-day-event

किश्‍वर और सुयश की यह शादी एक कोर्ट मैरेज होने वाली है. हालांकि उनकी शादी से पहले महंदी  और संगीत जैसी रस्‍में भी होंगी. मेहंदी का अयोजन फूलों की साज-सज्‍जा के साथ मुस्लिम रीति-रिवाज से होगा जबकि संगीत का कार्यक्रम सुयश के पंजाबी स्‍टाइल में किया जाएगा.

Share