जाने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘चंडिगढ़ करे आशिकी’ कब होगी रिलीज

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन के बाद एकबार फिर फिल्मी पर्दे पर रौनक नजर आयी है। बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग मूवी ‘चंडिगढ़ करे आशिकी’ की रिलीज की तारीख सामने आ गयी है। बता दें आयुष्मान खुराना की इस फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। एक्टर ने खुद ही अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो को शेयर करते हुए रिलीजिंग डेट के बारे में बताया है।

एक्टर की यह आने वाली फिल्म इस साल 9 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस वाणी कपूर लीड रोल में नजर आएंगी। आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है। जिसमें उन्होंने हाथ मे क्लिप बोर्ड पकड़ा है। क्लिप बोर्ड में उनकी फिल्म की रिलीजिंग डेट लिखी हुई है और साथ में कैप्शन में भी डाला है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘यह सिर्फ रिलीज डेट की अनाउन्समेंट है। ट्रेलर भी बाकी है और पिक्चर भी। 9 जुलाई को ‘चंडिगढ़ करे आशिकी’ सिनेमाघर में।’

आयुष्मान के इस पोस्ट पर कई लोगों का कमेंट भी आया है। जिसमें उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने लिखा है ‘उफ्फ’। वहीं वरुन धवन का कमेंट काफी जबरदस्त था, सर सर सर… हम शरीफ क्या हुए पूरी दुनिया ही शर्टलेस हो गयी, अच्छे लग रहे हो भाई।’ इसके अलावा करणवीर ने लिखा ‘चक दे फट्टे’। बता दें कि यह एक लव स्टोरी पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में आयुष्मान एक क्रॉस फेक्शनल एथलीट के किरदार को निभाते नजर आने वाले हैं। किरदार में फिट बैठने के लिए एक्टर ने जमकर मेहनत की है और साथ में अपने खाने-पीने पर भी काफी ध्यान रखा है।

Gyan Dairy

इस अपकमिंग मूवी ‘चंडिगढ़ करे आशिकी’ की शूट को कोरोना काल में सिर्फ 48 दिनों में खत्म किया गया था। आयुष्मान खुराना इससे पहले फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में दिखे थे। जो कि लॉकडाउन में ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी। वहीं एक्टर अपनी आगे आने वाली फिल्म ‘अनेक’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं।

 

Share