‘Bigg Boss’ में जाना चाहते हैं ‘लक्ष्मण’ बेटे कृष पाठक, सलमान खान के हैं फैन

नई दिल्ली। रामानंद सागर की रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले एक्टर सुनील लहरी शो के रिपीट टेलीकास्ट के बाद से काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। लेकिन सुनील लहरी की रियल लाइफ कैसी है ये कम लोग ही जानते हैं। लेकिन अब हम आपको मिलवाते हैं उनके हैंडसम और डैशिंग बेटे कृष पाठक से, जो पापा की तरह ऐक्टर बनना चाहते हैं

कृष पाठक ने ‘P.O.W- बंदी युद्ध के’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। निखिल आडवाणी की इस सीरीज में उन्होंने अयान खान नाम का किरदार निभाया था। एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में कृष पाठक ने बताया कि पापा सुनील लहरी की तरह उनकी टीवी में कोई खास दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वह वेब सीरीज में काम करना चाहते हैं।

कृष पाठक ने आगे कहा कि उनकी डायरेक्शन में भी दिलचस्पी है। कॉलेज में उन्होंने कई शॉर्ट फिल्में डायरेक्ट की थीं। बहुत ही कम लोग जानते हैं कि कृष पाठक ने ‘परवरिश-कुछ खट्टी कुछ मीठी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

कृष के पापा यानी लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले मशहूर ऐक्टर सुनील लहरी का खुद का प्रॉडक्शन हाउस है, लेकिन कृष कहते हैं कि वह अपने दम पर खुद की पहचान बनाना चाहते हैं। इंटरव्यू में कृष पाठक ने कहा कि अगर कुछ मिला तो वह जरूर पापा के प्रॉडक्शन हाउस के साथ काम करेंगे। लेकिन वह पापा से सलाह जरूर लेते हैं। कृष ने कहा कि वही कहते हैं कि अपने दम पर आगे बढ़ो और मेहनत करो।

Gyan Dairy

कृष पाठक का सपना है कि उन्हें निखिल आडवाणी से लेकर करण जौहर और अनुराग कश्यप जैसे फिल्ममेकर्स के साथ काम करने का मौका मिले। अपने दम पर पहचान बनाने के मामले में वह ऐक्टर रणवीर सिंह को अपना इंस्पिरेशन मानते हैं। कृष की ख्वाहिश है कि उन्हें नेगेटिव रोल करने का मौका मिले। वह मानते हैं कि उनसे ऐक्टिंग स्किल्स और भी निखरती हैं।

सलमान खान के वह इतने बड़े फैन हैं कि अगर ‘बिग बॉस’ में जाने का ऑफर मिला तो वह जरूर जाएंगे।

Share