अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली से अफेयर की अफवाह पर मीजान जाफरी ने खोला मुं​ह, कही ये बात

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की खूबसूरती के तो कई लोग कायल हैं, लेकिन इन दिनों उनके अफेयर की चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है। अभिेनता जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी से नव्या नवेली का नाम जुड़ रहा है। मीनाज जाफरी इन दिनों अपनी फिल्म ‘हंगामा 2’ को लेकर चर्चाओं में हैं। लम्बे समय से चर्चा है कि मीजान जाफरी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा को डेट कर रहे हैं।

मीजान जाफरी ‘हंगामा 2’ में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के साथ जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं। मीनाज जाफरी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो अभी किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। मीनाज ने कहा- ‘मैं अपने सिर की कसम खाक कहता हूं कि मैं सिंगल हूं, मैंने ये कई बार कहा है और इस पर कई तरह के कयास, कमेंट और आर्टिकल बने हैं। पिछली बार मैंने कुछ और कहा और उन्होंने कुछ और ही लिख दिया’।

मीनाज ने आगे कहा कि ‘मेरी कही गई बातों को लेकर खूब हंगामा हो चुका है। लोग हमेशा गलत तरीके से ही लेते हैं, इसलिए मैं इस पर और कोई बात नहीं करूंगा। मैं दूर ही रहूंगा। बहुत हुआ हंगामा’। मीजान का कहना है कि ये नव्या के लिए भी काफी गलत है। मीनाज ने कहा कि दोनों के बीच किसी तरह का अफेयर नहीं है।

Gyan Dairy

 

Share