मां अमृता सिंह ने की सारा अली खान के सिर पर चंपी, जानें वजह

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ ही प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। मां-बेटी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस फोटो में अमृता सिंह बेटी सारा के सिर में मालिश करती नजर आ रही हैं। इस फोटो के कैप्शन में तो सारा अली खान ने सिर्फ इमोजीस का इस्तेमाल किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

Gyan Dairy


ये खबर सामने आ रही है कि मां-बेटी की ये जोड़ी पहली बार पर्दे पर एक साथ आ रही है। यह एक हेयर केयर ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए होगा। सारा अली खान अपनी लोकप्रियता के कारण ब्रांड सर्किट में काफी लोकप्रिय हैं। अब एक विशेष टीवीसी के लिए मां अमृता सिंह को भी ब्रांड का हिस्सा बनाया गया है। से में सारा और अमृता की ये तस्वीर उस विज्ञापन के शूट के बीच की है।

याद दिला दें कि इस विज्ञापन के साथ अमृता सिंह करीब 30 वर्षों के बाद ब्रांड की दुनिया में वापसी कर रही हैं क्योंकि उन्होंने दशकों पहले ही लाइमलाइट से दूरी बना ली थी। बताया जा रहा है कि हेयर केयर ब्रांड का टीवीसी कल रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और उनके वास्तविक जीवन के बॉन्ड को पर्दे देखना वाकई में अच्छा अनुभव होगा।

Share