blog

लॉकडाउन में मौनी रॉय फिटनेस का पूरा रख रहीं ख्याल

लॉकडाउन में मौनी रॉय फिटनेस का पूरा रख रहीं ख्याल
Spread the love

लॉकडाउन में सभी सेलेब्स अपने घर में बंद हैं। मौनी रॉय भी परिवार के साथ घर में समय बिता रही हैं। लेकिन इस बीच वह अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रख रही हैं। मौनी ने दरअसल अपनी कुछ फोटोज शेयर की है जिसमें उनकी फिटनेस को देखकर फैन्स चौंक गए हैं।

मौनी ने ब्लैक शॉर्ट टॉप पहना है और उनका फ्लैट बैली देखकर सेलेब्स भी उनकी तारीफ कर रहे हैं। मौनी की फोटोज देखकर क्लीयर है कि वह लॉकडाउन में भी खुद को फिट रख रही हैं।

लॉकडाउन में मौनी परिवार को काफी मिस कर रही हूं। मौनी ने कहा, ‘मैं कई सालों से अपने परिवार से दूर रह रही हूं, लेकिन अब लॉकडाउन के चलते मुझे अपने घर की काफी याद आ रही है। घरवालों के बिना रहना काफी मुश्किल है। ऐसा कोई दिन नहीं जब मैं उन्हें याद नहीं करती हूं और मायूस भी हो जाती हूं। हम फोन कॉल्स और वीडियो कॉल्स पर बात करते हैं।

मौनी कहती हैं कि भले ही हम इस समय सबसे डरावने समय में हैं जो कि पूरी दुनिया के लिए एक सदमे की तरह है लेकिन हम इसका मुकाबला एक साथ कर रहे हैं।

इस समय मौनी बहन और जीजा के साथ रह रही हैं। उन्होंने बताया कि वह इन दिनों किस तरह समय का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं अपने भांजों के साथ उनका होमवर्क करवाने और दूसरी चीजों में व्यस्त हूं। बहन और जीजा से खाना बनाने की कुछ दूसरी विधियां सीख रही हूं। इसके अलावा मैं अधिक से अधिक किताबें पढ़ने की कोशिश कर रही हूं।’

बता दें कि मौनी रॉय लास्ट फिल्म मेड इन चाइना में नजर आई थीं। इसमें वह राजकुमार की पत्नी के रोल में थीं। वहीं उनकी अगली फिल्म का नाम ‘ब्रह्मास्त्र’ है। फिल्म में वह रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट के साथ काम करती नजर आएंगी।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *