UA-128663252-1

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी का कार्ड वायरल, इस दिन होनी है शादी

नई दिल्ली। नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को लेकर चली रही चर्चाओं पर अब विराम लगने जा रहा है। इसी महीने दोनों की शादी होने जा रही है। सोशल मीडिया पर इनकी शादी के कार्ड वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनकी शादी के तारीख साफ साफ लिखी हुई है। वहीं, इससे पहले नेहा और रोहनप्रीत ने अपने रिलेशन के बारे में खुद जानकारी दी थी।

खबरों के मुताबिक, नेहा और रोहनप्रीत की शादी का कार्ड एक फैन क्लब ने शेयर किया है। वेडिंग कार्ड में सारी डिटल्स दी हुई हैं। 26 अक्टूबर, 2020 को नेहा और रोहनप्रीत सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है। कुछ दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत ने अपने रिलेशनशिप की बात को कन्फर्म करते हुए एक पोस्ट शेयर की थी।

View this post on Instagram

Repost by @gosipgiriblog @nehakakkar @rohanpreetsingh #NehaKakkar #RohanPreetSingh #NehuDaVyah #NehuPreet

Gyan Dairy

A post shared by Preeti sahu (@neheartpreeti) on

दोनों ने इंस्टाग्राम पर अपना स्टेटस कन्फर्म कर, फैन्स को खुशखबरी सुनाई थी। खबरें ऐसी भी आ रही थीं कि यह सब चीजें नेहा और रोहनप्रीत के नए गाने के लॉन्च के कारण हो रही हैं। ‘नेहू द व्याह’ नाम से इनका एक सॉन्ग लॉन्च हो रहा है, जिसके प्रमोशन के लिए यह चीजें की जा रही हैं। फैन्स भी दोनों की शादी की कयास लगाने लगे थे। इसके अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स को कन्फ्यूजन भी था कि यह गाने के लॉन्च के लिए हो रहा है या फिर इनकी सच में शादी हो रही है।

 

Share