37वें जन्म दिन पर तनुश्री दत्‍ता ने साझा किया जिंदगी का संघर्ष, कहा- पैदा होते ही डॉक्‍टरों ने कहा था ये नहीं बचेगी

नई दिल्ली। बॉलीवुड की दिलकश अभिनेत्री तनुश्री दत्ता 19 मार्च 37 साल की हो गईं। तनुश्री दत्ता का जन्म 19 मार्च 1984 को मौजूदा झारखंड के जमशेदपुर शहर में हुआ था। अपने जन्मदिन पर एक इंटरव्‍यू में तनुश्री दत्ता ने जीवन के संघर्ष को लेकर खुलकर बातचीत की। तनुश्री ने बचपन से लेकर, बॉलीवुड करियर और बॉडी ट्रांसर्फोमेशन से जुड़े कई सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

Gyan Dairy


बता दें कि एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता पिछले काफी समय से फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हैं। तनुश्री इन दिनों अपने ट्रांसर्फोमेशन को लेकर काफी चर्चा में हैं। तनुश्री दत्ता ने इंटरव्यू में बताया कि मैंने अपने लाइफ में कई बार मौत को करीब से अनुभव किया है। तनुश्री ने कहा कि मौत को बेहद करीब से जानने के बाद से अब वह रिस्‍क लेने वाला इंसान बन गई हैं। इसलिए वह अपनी जिंदगी अब खुलकर जीती हैं।

तनुश्री ने कहा कि वह 7वें माह में पैदा होने वाली एक प्रीमच्‍योर बेबी थीं। पैदा होने के बाद वह जॉन्‍डिंस की शिकार होकर मौत के बेहद करीब पहुंच गई थी। तनुश्री ने बताया कि डॉक्‍टर्स ने मेरे पैरंट्स से कह दिया था कि आप लोग अंतिम संस्‍कार की तैयारी कीजिए क्‍योंकि बच्ची का बचना मुश्किल है। तनुश्री ने कहा कि इन सबके बीच भाग्‍य में कुछ और ही लिखा था। इस बीमारी को मात देकर वह जल्द ही ठीक हो गईं।

Share