टाइगर श्रॉफ की शादी को लेकर जैकी श्राफ ने कुछ ऐसा कहा कि दुख सकता है दिशा पटानी का दिल

मुंबई। इन दिनो बॉलीवुड में टाइगर श्रॉफ की फिल्मे लगातार सुपरहिट हो रही हैं, लगातार उन्हे बड़े बड़े बैनर तले काम करने का मौका मिल रहा है। टाईगर श्राफ आज अपना 31वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. टाइगर के बर्थडे पर उनके पिता जैकी ने बेटे के बर्थडे सेलिब्रेशन प्लान और उनकी शादी को लेकर इंटरव्यू में बात की है. जैकी ने कहा, टाइगर की मां और बहन ने कुछ प्लान किया होगा. हो सकता है कि साथ में डिनर का प्लान हो. मैं आम तौर पर उसके बर्थडे पर उसके नाम का पेड़ लगाता हूं और मेरे बेटे ने अपने लिए कुछ प्लान किया होगा. मेरा शूट है दिन में तो इसलिए जो भी उनका प्लान होगा वो रात का होगा.

टाइगर पिछले कुछ दिनों से दिशा को डेट कर रहे हैं. तो दोनों की शादी के प्लान के बारे में पूछने पर जैकी ने कहा, उसने अभी अपने काम से शादी कर ली है. मुझे नहीं लगता कि वह अभी अपने काम से फोकस हटाना चाहता है क्योंकि वह जब भी किसी चीज पर फोकस करता है वो लेजर जैसा फोकस करता है. अगर वह शादी कर लेगा तो मुझे पता है वह फिर उस पर ही फोकस करेगा.

टाइगर की फिल्मों की बात करें तो वह लास्ट फिल्म बागी 3 में नजर आए थे. इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख लीड रोल में थे. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. अभी टाइगर के पास 2 फिल्मे हैं गणपत और हीरोपंती 2.

हीरोपंती 2 का निर्देशन अहमद खान करेंगे जिन्होंने इससे पहले बागी फ्रैंचाइजी से बागी 2 और बागी 3 का निर्देशन किया है.

Gyan Dairy

हीरोपंती की पहली किस्त ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था जिसमें टाइगर की परफॉर्मेंस फिल्म का मुख्य आकर्षण रही है. फैंस द्वारा तारा और टाइगर की केमिस्ट्री को भी बहुत पसंद किया गया है और अब हाई ऑक्टेन एक्शन और साजिद नाडियाडवाला के मार्गदर्शन में, हीरोपंती 2 निश्चित रूप से नए रिकॉर्ड बनाने के लिए तैयार है

फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं. बता दें कि तारा ने टाइगर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू किया था और अब ये टाइगर के साथ उनकी दूसरी फिल्म है.

वहीं गणपत में टाइगर के साथ कृति सेनन लीड रोल में हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म से कृति का लुक सामने आया था. इस फिल्म में कृति दमदार एक्शन सीन करती नजर आएंगी. बता दें कि टाइगर के साथ कृति की भी ये दूसरी फिल्म है. कृति और टाइगर ने साथ में फिल्म हीरोपंति से अपने करियर की शुरुआत की थी.

Share