पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने की भारतीय परंपराओं की तारीफ

मुंबई: अक्सर देखा गया है कि पाकिस्तानी खिलाड़ी हों या फिर वहां के नागरिक, सभी भारत की आलोचना करते नजर आते हैं लेकिन अगर कोई पाकिस्तानी पाकिस्तान में रहते हुए भारत की तारीफ करे तों बहुत अचंभा होता है. हालांकि हमारी परंपरा और सभ्यता की तारीफ पूरी दुनिया करती है.

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सार्वत गिलानी के शो ‘चुड़ैल्स’ ने जी5 पर धमाल मचाकर रख दिया है. यह महिलाओं, सामाजिक मानदंड़ों और संस्कृति के इर्द-गिर्द घूमता है. महिलाओं द्वारा झेली जा रही समस्याओं को चित्रित करने के लिए शो को विश्वभर में काफी सराहा गया. चुड़ैल्स उन चार महिलाओं की कहानी पर आधारित है जो अलग-अलग क्षेत्रों से होने के बावजूद उन महिलाओं का बदला लेने के लिए आती हैं, जिन्हें पति ने धोखा दिया. इस शो को भारतीय दर्शकों ने भी खूब पसंद किया. ऐसे में चुड़ैल्स की लीड एक्ट्रेस सार्वत गिलानी ने भारतीय दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त किया, साथ ही भारत से अपने कनेक्शन के बारे में भी बातें कीं.

View this post on Instagram

And the verdict is in! Churails has struck a chord with the rebel in all of us. All episodes of CHURAILS streaming on ZEE5 now! . . . . . . #mainchurailhoon #beachurail #churailsonzee5 #churailtribe #churails @zee5apac @zee5mena @wearechurails @zee5_europe @zee5cac @zee5premium

Gyan Dairy

A post shared by Churail Sarwat (@sarwatg) on

सार्वत गिलानी ने भारत और उससे जुड़ी परंपराओं के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे नाना भारत के एक प्रांत के नवाब थे. कई भारतीय परंपराएं और रीति-रिवाज मेरे नाना के घर में प्रचलित थीं. मेरे ननिहाल से जुड़े कई लोग मुंबई में रहते हैं. मुझे याद है जब मैं सात साल की थी तो जुहू बीच पर भी घूमने गई थी.” सार्वत गिलानी ने अपने इंटरव्यू में बॉलीवुड से जुड़ी चीजों पर भी बातचीत की. उन्होंने कहा कि हम भारतीय सिनेमा को देखते हुए ही बड़े हुए हैं.

सार्वत गिलानी ने बॉलीवुड पर बात करते हुए कहा, “हम भारतीय सिनेमा को देखते हुए ही बड़े हुए हैं और जगजीत सिंह व चित्रा जी की गजल के साथ मेरा काफी लगाव है. मुझे उन्हें सुनना भी पसंद है. मैं आमिर खान की बहुत बड़ी फैन हूं. उनके काम ने मुझे काफी प्रेरित भी किया है. अगर मुझे मौका मिला तो मैं आमिर खान के साथ जरूर काम करना चाहूंगी.” बता दें कि ‘चुड़ैल्स’ में सार्वत गिलानी के साथ-साथ निमरा बुचा, मेहर बानो और यसरा रिजवी ने भी मुख्य भूमिका अदा की है.

Share