blog

‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ का Trailer रिलीज, अपनी जिंदगी के इस अहम राज पर से पर्दा उठाएंगी पोर्न स्टार

Spread the love

रामगोपाल वर्मा की बोल्ड तेवरों से लबरेज फिल्म ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ (God, Sex and Truth)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर बहुत ही बोल्ड है और पोर्न स्टार मिया मल्कोवा उस काम को बखूबी अंजाम दे रही हैं, जिसके लिए रामगोपाल वर्मा ने उनका चयन किया है. इस ट्रेलर में मिया मल्कोवा सेक्स को लेकर अपनी सोच से रू-ब-रू करा रही हैं. लेकिन उनका अंदाज बहुत ही बेबाक है, और रामगोपाल वर्मा ने हॉटनेस का भरपूर छौंक लगाया है.

“गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज…यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं. सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं. बतौर एक इंसान और फिल्ममेकर ‘गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ’ की गहराई में पूरा यकीन करता हूं.  इसका फाइनल वर्जन 26 जनवरी को सुबह 9 बजे रिलीज किया जाएगा. जिसमें मिया मल्कोवा के हरेक अंग को बहुत ही खूबसूरती के साथ दिखाया जाएगा, जैसा पहले कभी नहीं देखा गया होगा.”

रामगोपाल वर्मा ने फिल्म की शूटिंग यूरोप में हुई है और मिया मल्कोवा अमेरिकी पोर्न स्टार है. मिया मल्कोवा का जन्म पहली जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में हुआ.  मिया ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली.  मिया को पोर्न इंडस्ट्री में लाने का काम उनकी एक दोस्त ने किया जो उन्हें दूसरी क्लास से जानती थी. उसने उन्हें पोर्न की दुनिया से रू-ब-रू कराया. मिया को 2014 में एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया था. ये एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड हैं. मिया मल्कोवा को 2012 और 2013 में ट्वीस्टीज ट्रीट ऑफ द ईयर से नवाजा गया था.

You might also like