अश्लील वीडियो केस: राज कुंद्रा की वॉट्सऐप चैट वायरल, ऑल्ट बालाजी का किया जिक्र

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति रिपु सूदन बालकिशन कुंद्रा उर्फ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद उनकी वॉट्सऐप चैट वायरल हो गई है। सूत्रों का दावा है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगियों के बीच हुई वॉट्सऐप चैट भी मुंबई पुलिस को मिल गई है। इन चैट का कुछ हिस्सा सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। वायरल चैट्स में राज ने ‘प्लान बी’, बोल्ड कॉन्टेंट हटाने और ब्रैंडेड सिलेब्स से जुड़े कॉन्टेंट की बात की है।

बता दें कि मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा के साथ ही उनके आईटी हेड रयान थोर्पे को भी गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर हॉटशॉट्स नाम के ऐप पर पोर्न वीडियो की स्ट्रीमिंग से कनेक्शन का आरोप है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल प्लैटफॉर्म से हॉटशॉट्स हटाया जा चुका है। राज कुंद्रा ने 2019 में हॉटशॉट्स को बेच दिया। उन्होंने जिस यूके बेस्ड कंपनी को ये ऐप बेचा था उसके ओनर उनके बहनोई प्रदीप बख्शी हैं। राज इसके लिए कॉन्टेंट भेजते थे और इसे यूके से चलाया जा रहा था।

सोशल मीडिया पर प्रदीप बख्शी और राज कुंद्रा के बीच हुए वॉट्सऐप चैट के प्रिंटआउट वायरल हैं। एक स्क्रीनशॉट में राज और प्रदीप के बीच सेल पर बातचीत हुई है। इसमें राज प्रदीप को ये भी बता रहे हैं कि उनकी एक लाइव आर्टिस्ट को पेमेंट नहीं मिला है। वहीं एक में मूवी की सेल डाउन होने पर चिंता जताई है।

एक और चैट में राज और प्रदीप ने मार्केटिंग की बात की है। प्रदीप ने लिखा है, हम उसके लिए सोबर मार्केटिंग रख सकें तो अच्छा है। इस पर राज ने लिखा है कि हां जरूर। फिर प्रदीप ने लिखा है, वे सभी ऐप्स को प्रमोट करने में बहुत हेल्पफुल हैं और दूसरे देशों में भी रास्ते खुलेंगे। राज ने लिखा है, प्लीज उन्हें ब्रैंडेड सिलेब बेस्ड कॉन्टेंट भेजना।

Gyan Dairy

कुछ और चैट्स हैं जिनमें राज कुंद्रा ने Alt Balaji का भी जिक्र किया है। एक मेसेज में प्रदीप बख्शी ने राज को जानकारी दी है कि पॉलिसी वॉयलेशन के चलते हॉटशॉट्स सस्पेंड कर दिया गया है। इस पर राज ने जवाब दिया है, ठीक है ‘प्लान बी’ 2, 3 दो तीन हफ्तों में शुरू हो जाएगा। इस चैट में डिजिटल कॉन्टेंट कुछ वक्त के लिए डिऐक्टिवेट करने की बात भी की गई है। प्लान बी बॉलीफेम ऐप की तरफ इशारा है। राज हॉटशॉट्स के सस्पेंड होने पर इसे बैकअप के तौर पर रखे थे।

वहीं राज ने 7 ओटीटी प्लैटफॉर्म को पोर्न कॉन्टेंट पर समन मिलने का आर्टिकल शेयर किया है। साथ में लिखा है कि शुक्र है कि तुमने बॉलीलाइफ का प्लान बनाया। राज का एक मेसेज है, मुझे नहीं लगता कि वे ऑल्ट बालाजी को हटा पाएंगे। इस पर जवाब है, ये इतना सीरियस नहीं है बस ओटीटी के हेड्स से आपत्तिजनक कॉन्टेंट हटाने को कहा जाएगा। हमारा लाइव बढ़िया कर रहा है। इस चैट में लाइव कॉन्टेंट को फ्यूचर बताया गया है क्योंकि इसकी स्क्रीन रिकॉर्डिंग नहीं हो पाती। साथ में लिखा है कि 50 लाख की भरपाई के लिए पुराना कॉन्टेंट जल्द से जल्द बेच दो।

Share