अश्लील वीडियो केस: तीन दिन तक पुलिस की कस्टडी में रहेंगे शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा

नई दिल्ली। मशहूर अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और नामचीन बिजनेसमैन राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया है। अश्लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ़्तार राज कुंद्रा व एक अन्य आरोपी को मुंबई की एक अदालत ने तीन दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है। मुंबई पुलिस ने बताया कि बिजनेसमैन राज कुंंद्रा को मंगलवार की दोपहर को एस्प्लानेड कोर्ट में पेश किया था।

इससे पहले सोमवार की देर रात मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा को अश्लील फ़िल्में बनाने के आरोप में गिरफ़्तार किया था। अब तक इस मामले में राज कुंद्रा सहित 11 लोगों की गिरफ़्तारी हो चुकी है। मुंबई पुलिस ने गिरफ़्तार करके राज कुंद्रा का पहले मेडिकल चेकअप कराया, इसके बाद पुलिस कमिश्नर के दफ़्तर में उनके पूछताछ की गई। इसके बाद मंगलवार इस मामले में रायन थार्प को मुंबई के नज़दीक नेरल से गिरफ़्तार किया था। दोनों को दोपहर को अदालत में पेश किया गया। अदालत ने राज और रायन को 23 जुलाई (शुक्रवार) तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

बता दें कि मुंबई पुलिस को फरवरी में शिकायत मिली थी कि अश्लील वीडियो बनाकर उनको ऐप के जरिये सर्कुलेट किया जा रहा है। इस मामले में ऐक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का नाम भी आ चुका है। पुलिस उमेश कामत नाम के शख्स को गिरफ्तार कर चुकी है। उमेश ने दावा किया था कि वह राज कुंद्रा की कंपनी में काम करता था। उमेश कामत इंग्लैंड की एक कंपनी के लिए कॉर्डिनेटर के तौर पर काम करता था। इस मामले में गंदी बात फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। गहना अब जमानत पर जेल से बाहर हैं।

Gyan Dairy

आरोप है कि गहना वशिष्ट उमेश को अश्लील वीडियो भेजती थीं और वह इन वीडियोज को इंग्लैंड स्थित कंपनी में भेजता था जिसे ‘हॉटशॉट्स’ नाम के ऐप पर अपलोड किया जाता था। इस मामले में राज कुंद्रा का नाम तब उछला, जब प्रॉपर्टी सेल द्वारा जांच के दौरान यूके की एक प्रोडक्शन कम्पनी का नाम सामने आया। पुलिस ने इस कम्पनी के एक एक्जीक्यूटिव उमेश कामत को गिरफ़्तार किया था। उमेश ने विभिन्न सोशल मीडिया ऐप्स पर कम से कम आठ वीडियो अपलोड किये थे, जिन्हें गहना वशिष्ठ ने शूट किया था। पुलिस को शक़ है कि राज कुंद्रा का इस कम्पनी में स्टेक है। मुंबई पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने कहा है कि राज कुंद्रा इस मामले में मुख्य साजिशकर्ता लगते हैं।

Share