ओपरा विनफ्रे के शो में प्रियंका चोपड़ा बोलीं- मेरे पिता मस्जिद में गाना गाते थे

नई दिल्ली। बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ओपरा विनफ्रे के शो में खुलकर बात की। प्रियंका के शो का प्रोमो रिलीज हुआ है। इसमें प्रियंका चोपड़ा ने धर्म को लेकर खुलकर बातचीत की। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शो में बताया कि उनके जीवन पर क्रिस्चन, इस्लाम और हिंदू धर्म का कैसे प्रभाव पड़ा।

प्रियंका चोपड़ा ओपरा के शो पर अपने मेमॉयर का प्रमोशन करने पहुंची थीं। प्रोमो में ओपरा बताती हैं कि इसको पढ़कर उन्हें भारत में गुजारे अपने दिन याद आ गए। वह प्रियंका चोपड़ा से भारत की ‘स्पिरिचुअल एनर्जी’ के बारे में बात करती हैं। पूछती हैं कि क्या उनकी जड़े भी इस तरह की धार्मिकता से जुड़ी हैं?

इस पर प्रियंका जवाब देती हैं, हां। मैं कॉन्वेट स्कूल में पढ़ी हूं। इसलिए क्रिस्चैनिटी के बारे में जानती थी। इसके साथ ही मेरे पिता मस्जिद में गाते थे तो इस्लाम से वाकिफ थी। चूंकि मैं हिंदू फैमिली में बड़ी हुई हूं तो मुझे उसके बारे में पता है। धार्मिकता भारत का बहुत बड़ा हिस्सा है जिसे आप अनदेखा नहीं कर सकते।

Gyan Dairy

प्रियंका ने बताया कि उनके दिवंगत पिता अशोक चोपड़ा ने हमेशा उन्हें सिखाया है कि सभी धर्मों का रास्ता एक ही ईश्वर तक जाता है। वह बताती हैं, मैं हिंदू हूं। मैं प्रार्थना करती हूं, मेरे घर पर एक मंदिर है। लेकिन मैं विश्वास करती हूं कि बड़ी शक्ति है और मैं उस पर यकीन करना चाहती हूं।

 

Share