राखी सावंत पर लगा धोखाधड़ी का आरोप, अब करेंगी मानहानि का केस

राखी सावंत का विवादों से काफी गहरा नाता है. राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में काफी पॉपुलैरिटी पाने के बाद अब राखी सावंत एक धोखाधड़ी के मामले में फंस गई हैं. दिल्ली के विकास पुरी इलाके के एक रिटायर्ड बैंक के कर्मचारी ने राखी सावंत, उसके भाई राकेश सावंत के खिलाफ छह लाख रुपये की धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया. इस केस में नाम आने के बाद राखी सावंत काफी दुखी हैं और उन्होंने अब शिकायतकर्ता के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराने की तैयारी कर ली है.

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत, उनके भाई और राज खत्री पर आरोप लगा है कि उन्होंने एक फिल्म बनाने की बात कर शैलेश श्रीवास्तव नामक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी से छह लाख रुपये लिए थे. राखी सावंत पर यह भी आरोप लगा है कि उन्होंने शैलेश से कहा था कि वह विकास पुरी में एक स्कूल डांस की शुरुआत करेंगी. बताया जा रहा है कि राखी सावंत की बहन की भी इसमें संलिप्तता है. इन सभी ने जो भी प्लान मिलकर शैलेश को बताया और उनसे कथित तौर पर पैसे लिए वह कभी हो ही नहीं पाया.

Gyan Dairy

केस से निराश हैं अभिनेत्री
रिपोर्ट के अनुसार, राखी सावंत के एक करीबी सूत्र ने बताया कि अभिनेत्री इससे काफी निराश हैं और उनपर जो आरोप लगे हैं वह बिलकुल निराधार हैं. वह किसी शैलेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति को नहीं जानती हैं. राखी के करीबी का कहना है कि बिग बॉस के बाद एक बार फिर से राखी के करियर को रफ्तार मिलनी शुरू हुई है, ऐसे में उन्हें केवल बदनाम किया जा रहा है. उनका परिवार इस मामले में आज शाम तक कोई फैसला कर लेगा. फिलहाल, राखी सावंत कई लोगों से इस मामले में बैठक कर रही हैं और साथ में अपनी मां की देखभाल भी कर रही हैं.

Share