blog

पूरे परिवार के साथ ‘रामायण’ देख रहे हैं टीवी के राम अरुण गोविल, वायरल हुई तस्वीर

पूरे परिवार के साथ ‘रामायण’ देख रहे हैं टीवी के राम अरुण गोविल, वायरल हुई तस्वीर
Spread the love

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों का लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच दर्शकों की मांग पर 90 के दशक के सीरियलों का दोबारा से दूरदर्शन पर प्रसारण शुरू हो चुका है। इस बीच ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में अरुण अपने पूरे परिवार के साथ ‘रामायण’ देखते हुए नजर आ रहे हैं।  
रामायण ने इसी साल अपने प्रसारण के 33 साल पूरे किए हैं। वायरल होती इस फोटो में ‘रामायण’ में श्री राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर टीवी पर अपना शो देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्‍वीर में उनकी पत्‍नी के अलावा उनका बेटा-बहू और पोता भी नजर आ रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by @Ramayana _video (@video_movieeee) on

रामायण का प्रसारण इसी शनिवार से शुरू हुआ है और ये हर रोज दिन में दो बार प्रसारित हो रही है। दोनों समय दो अलग-अलग एपिसोड प्रसारित होंगे। यानी एक ही दिन में लोगों को दो एपिसोड देखने को मिलेंगे। रामायण के री-टेलीकास्‍ट पर एक्‍टर अरुण गोविल ने एक इंटरव्‍यू में कहा, ‘रामानंद सागर का ‘रामायण’ तब भी दर्शकों के दिल में बस गया था और ऐसा ही अब भी होगा।

मुझे लगता है कि इस शो पर खुद ईश्‍वर का ही आशीर्वाद है, वरना इतने सालों बाद आखिर क्‍यों इसकी वापसी होती। ऐसे कठिन समय में ये बहुत जरूरी हो जाता है कि लोग ईश्‍वर में अपनी आस्‍था रखें। अगर ये शो लोगों को ईश्‍वर की शिक्षाएं बताने और दिखाने में सफल है, तो ये अच्‍छा ही है।’  

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *