रिया चक्रवर्ती ने विरोधियों को टी-शर्ट से दिया संदेश, लिखा-मर्द बनो…

सुशांत सिंह राजपूत केस में सुशांत के घरवालों ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज करवाया था। हाल ही में एयरपोर्ट के बाहर रिया चक्रवर्ती व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने नजर आई थीं. जिस पर अंग्रेजी में लिखा था मेन अप यानि कि मर्द बनों. रिया अपनी टी-शर्ट के मैसेज के साथ एक बार फिर से कुछ बताने की कोशिश कर रही हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनके फैंस अभी तक नहीं उभर पाए हैं. सुशांत के निधन के बाद से रिया चक्रवर्ती काफी विवादों में रही हैं. रिया के खिलाफ एक्टर के परिवार ने कई तरह के आरोप भी लगाए थे. रिया पर सुशांत के निधन को लेकर केस भी दर्ज करवाया गया. वहीं, एक्ट्रेस को ड्रग्स मामले में जेल की हवा तक खानी पड़ी थी. हाल ही में रिया जब जिम से बाहर निकली तो उन्होंने कहा कि वह ठीक होने की कोशिश कर रही हैं. हाल ही में रिया एयरपोर्ट के बाहर नजर आई हैं.

ऐसे में रिया की टी-शर्ट का लोगो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गया है. एयरपोर्ट पर रिया अपने पिता और भाई शैविक के साथ पहुंची थीं, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस ने जो टी-शर्ट पहनी थी, उसमें खास तरह का मैसेज लिखा. इससे पहले जब रिया एनसीबी के पास गई थीं, उस वक्त भी उनकी टी-शर्ट का लोगो सुर्खियों में आ गया था.

रिया की फोटोज हो रहीं वायरल
हाल ही में एयरपोर्ट के बाहर रिया चक्रवर्ती व्हाइट कलर की टी-शर्ट पहने नजर आई थीं. जिस पर अंग्रेजी में लिखा था मेन अप यानि कि मर्द बनों. रिया अपनी टी-शर्ट के मैसेज के साथ एक बार फिर से कुछ बताने की कोशिश कर रही हैं. रिया की इस टी-शर्ट की फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

पहले भी रिया की टी-शर्ट थी छाई
बीते साल टीशर्ट पहने रिया नजर आई थीं उस पर लिखा था कि Roses are red, violets are blue, Let’s smash patriarchy, Me and you. वह जल्द ही एक बार फिर से बॉलीवुड में वापसी कर सकती हैं.

Gyan Dairy

काफी समय तक जेल की हवा खाने के बाद अब रिया अब अपनी आम जिदंगी में लौट रही हैं. रिया चक्रवर्ती अपनी लाइफ को एक बार फिर से धीरे-धीरे नॉर्मल करने की कोशिश में लगी हुई हैं. रिया को अब अक्सर मुंबई में जिम के बाहर देखा जाता है. ऐसे में एक बार फिर से रिया को देखकर फोटोग्राफर्स उन्हें कैमरे में कैद करने की होड में लग गए हैं. हाल ही में फोटोग्राफर्स ने रिया से उनका हाल चाल भी पूछा, तो इस पर एक्ट्रेस का जवाब अब चर्चा में हैं.

 

जानिए रिया ने क्या कहा
रिया चक्रवर्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में रिया जिम से बाहर आती नजर आ रही हैं। जैसे ही रिया बाहर आती हैं. फोटोग्राफर उनसे बात करने की कोशिश करने लगते हैं. इसके बाद फोटोग्राफर उनसे कह रहे हैं…’हैलो रिया मैम… कैसी हैं आप ?’ इस पर रिया ने बड़े ही आराम से जवाब देती नजर आती हैं.

रिया कहता है कि अब ठीक हो रही हूं…ये बात कहने के बाद रिया कार में बैठती हैं और चली जाती हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान रिया ने ब्लैक कलर की टीशर्ट के साथ ब्लैक प्रिंटेड लोवर पहना हुआ ह. वहीं उनके फेस पर मास्क और हाथ में पानी की बॉटल नजर आर ही है.

Share