बेटे Sushant से बात करने के लिए रिया चक्रवर्ती को किया था पिता ने मैसेज, सामने आया पूरा चैट!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह की रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) के बीच हुई बातचीत का व्हाट्सऐप चैट सामने आया है. इन मेसेजेस से पता चलता है कि सुशांत के पिता अपने बेटे से बात नहीं कर पाने के कारण काफी परेशान थे। सुशांत के पिता के भेजे ये मेसेजेस पिछले साल के हैं जब रिया सुशांत के साथ लिव-इन में रह रही थीं.
 
सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद रिया चक्रवर्ती चारों तरफ से घिर गई हैं. एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुशांत के पिता ने अपने बेटे का हाल जानने के लिए रिया और उनकी मैनेजर श्रुति मोदी से 2019 नवंबर में कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की थी लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. इस रिपोर्ट में सुशांत के पिता द्वारा किए गए मैसेज सामने आने का दावा भी किया गया है.

इस रिपोर्ट की मानें तो सुशांत के 74 वर्षीय पिता केके सिंह ने मैसेज में लिखा था- ‘जब तुम जान गई कि मैं सुशांत का पापा हूं तो बात क्यों नहीं की. आखिर बात क्या है. फ्रेंड बनकर उसकी देखभाल और उसका इलाज करवा रही हो तो मेरा भी फर्ज बनता है कि सुशांत के बारे में सारी जानकारी मुझे भी रहे. इसलिए मुझे कॉल कर सारी जानकारी दो.’ उन्होंने अपने बेटे के फाइनेंशियल मैनेजर से भी विनती की थी कि उन्हें मुंबई ले आएं ताकि वो सुशांत की तबीयत खराब होने पर उनका ध्यान रख सकें.

Gyan Dairy

सुशांत केस में रिया को लेकर उठ रहे कई सवालों पर जांच चल रही है. सुशांत के पिता ने रिया पर कई आरोपों के साथ-साथ एफआईआर में सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये गायब होने पर शक जाहिर किया था. इसी मामले को लेकर ईडी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई और पिता से पूछताछ कर रही है.  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share