भागकर लिविंग रूम में बॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी रिया कपूर, बताई ये वजह

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और प्रोड्यूसर करण बुलानी के साथ शादी कर ली है। शादी के बाद रिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब रिया ने अपने पति करण बुलानी के साथ एक और नई फोटो शेयर कर खुलासा किया है कि वह भागकर शादी करना चाहती थीं

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rhea Kapoor (@rheakapoor)

Gyan Dairy


रिया कपूर अपनी शादी की कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखती हैं, ” मैं भागकर अपने लिविंग रूम में शादी करना चाहती थी! इसे संभव बनाने के लिए धन्यवाद। ” फोटो में रिया दुल्हन के रूप में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। उनका वेडिंग लुक ये कपल बहुत ही शानदार लग रहा है। तस्वीर में करण बुलानी, क्रीम कलर की शेरवानी और रेड दुपट्टे में नजर आ रहे हैं। वहीं रिया अपनी शादी में क्रिम रंग की साड़ी और एक स्पेशल मोटी वाले दुपट्टे में प्यारी दिख रही हैं।

रिया कपूर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ ही साथ कई और सितारे ने रिएक्ट किया है। सितारों ने रिया के कैप्शन का पसंद करते हुए कॉमेंट किया है। एक फैन लिखा,आपकी सिंपल शादी बहुत ही अमेजिंग और मोटिवेटशन है। नये सफर के लिए आपको बधाई..आपकी शादी अन्य के लिए उदाहरण है। आपका क्लियोपेट्रा ब्राइडल लुक बिल्कुल स्टनिंग है, निश्चित रूप से सबसे स्टाइलिश सेलिब्रिटी वेडिंग लुक है आपका। वहीं किसी-किसी फैंस को रिया का कैप्शन बहुत ही अमेजिंग और फनी लगा है। बता दें कि रिया ने बहुत ही निजी तरीके से 14 अगस्त 2021 को अपने फैमिली, करीबी दोस्तों व रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की हैं। शादी कई शानदार तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें कपूर परिवार का रॉयल अवतार देखा गया।

 

Share