सैफ और करीना के लिए इस बार का सालगिरह सबसे खास होगा.

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और करीना कपूर आज अपनी शादी की चौथी सालगिरह मना रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि दोनों इस खास दिन को मुंबई में नहीं बल्कि केरल के कोचि में मना रहे हैं। बता दें कि इस बार सैफ और करीना अपनी शादी की सालगिरह ज्यादा धूम धाम से नहीं बल्कि शांती से मनाने वाले हैं।दरअसल, सैफ कोचि में अपनी आने वाली फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग कर रहे हैं। करीना भी शुक्रवार को कोचि के लिए रवाना हो गई थी। करीना दिसंबर में मां बनने वाली हैं और दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटि टाइम बिताना चाहते हैं।

saif-kareena-jpg-image-784-410

पिछले साल दोनों ने अलग-अलग शादी की सालगिरह मनाई थी। करीना जहां उस समय आर बाल्कि की फिल्म ‘की एंड का’ की शूटिंग में व्यस्त थी वहीं सैफ भी विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘रंगून’ की तैयारियों में व्यस्त थे। करीना ने फिल्म के सेट पर तीन केक काटे थे।बता दें कि सैफ करीना को खुश रखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ करते रहते हैं। यहा तक की डिलीवरी के समय करीना के साथ रहने के लिए सैफ ने राजा कृष्ण मेनन की फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग को दिसंबर तक खत्म करने की प्लैनिंग कर रहे हैं।

Gyan Dairy

saif-kareena-married-10

इस बारे में जब राजा से पूछा तो उन्होंने बताया कि हम दिसंबर तक शूट करना चाहते थे, लेकिन अब उन्हें कुछ सीन्स की शूटिंग बाद में करनी पड़ेगी ताकि सैफ ब्रेक ले सकें और करीना और अपने बेबी के साथ समय बिता सकें।बेबो की बात करें तो बेबो का प्रेग्नेंसी स्टाइल आज कल खूब छाया हुआ है। हर प्रेग्नेंट महिला उनके स्टाइल को फॉलो कर रही हैं। बता दें कि करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी को कभी अपने काम के बीच नहीं आने दिया। प्रेग्नेंट होने के बावजूद उन्होंने कई एड शूट किये। यहां तक की वह पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने प्रेग्नेंसी के दौरान रैम्प वॉक भी किया है और अब करीना जल्द ही अक्टूबर में अपनी आने वाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर लीड रोल में हैं।

Share