सलीम खान को बिल्कुल पसंद नहीं आई ‘राधे’, जानें बेटे सलमान के लिए क्या कहा

मुंबई। बॉलीवुड में भाईजान यानी सलमान खान के खिलाफ बोलने वाला कोई नहीं है। हालांकि इस बार खुद उनके पिता और मशहूर स्क्रीनराइटर सलीम खान ने खुलकर सलमान की फिल्म की बुराई की है। सलमान के पिता सलीम खान को उनकी नई फिल्म राधे बि​ल्कुल पसंद नहीं आई। सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ईद पर रिलीज हुई थी।

सलमान खान के स्क्रीनराइटर पिता सलीम खान ने राधे फिल्म पर अपनी खुलकर राय दी है। सलीम खान ने कहा है कि ‘राधे’ कोई बहुत महान फिल्म नहीं है। उन्होंने कहा कि ‘दबंग 3’ अलग फिल्म थी वहीं ‘बजरंगी भाईजान’ भी अच्छी और एकदम अलग फिल्म थी। सलमान खान की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को 1.7/10 रेटिंग मिली है। यह उनकी फिल्मों में सबसे लो रेटिंग है। इस फिल्म को डायरेक्ट प्रभु देवा ने किया है। सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और गौतम गुलाटी ने अहम रोल निभाए हैं।

एक इंटरव्यू में सलीम खान से पूछा गया कि समीक्षक सलमान की फिल्मों में रिपीटीशन महसूस कर रहे हैं। इस पर उन्होंन ने कहा, इससे पहले ‘दबंग 3’ अलग थी। ‘बजरंगी भाईजान’ भी अच्छी थी और एकदम अलग थी। ‘राधे’ कोई बहुत ग्रेट फिल्म नहीं है लेकिन कॉमर्शियल सिनेमा की जिम्मेदारी होती है कि सभी को पैसे मिल सकें। सलमान ने उसी आधार पर परफॉर्म किया है। इस फिल्म के स्टेकहोल्डर्स फायदे में हैं वर्ना ‘राधे’ वैसी कोई बहुत महान फिल्म नहीं है।

Gyan Dairy

इंटरव्यू में सलीम खान ने ये भी कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे राइटर्स नहीं हैं। इसकी वजह यह है कि लिखने वाले हिंदी और उर्दू साहित्य नहीं पढ़ते। वे बाहर कुछ भी देखते हैं और उसका भारतीयकरण करने लगते हैं। ‘जंजीर’ फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए गेम चेंजर थी। उसके बाद से फिल्म इंडस्ट्री को सलीम-जावेद का रिप्लेसमेंट अब तक नहीं मिला।

Share