ऐश्वर्या के पिता को लेकर सलमान खान ने किए थे ये बड़े खुलासे, जानकर चौंक जाएंगे

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज का निधन 18 मार्च को गया। ऐश्वर्या राय अपने पिता के निधन से गहरे सदमे हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि कभी ऐश्वर्या राय प्रेमी रहे सलमान खान उनके पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए। बता दें कि सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैैफ के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी है। चौंकाने वाली बात तो ये है कि सलमान खान ने अपनी एक्स प्रेमिका ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णराज के अंतिम संस्कार में शामिल होना भी मुनासिब नहीं समझा! जानिए क्यों?

बता दें कि एक समय था जब ऐश्वर्या राय और सलमान खान प्यार के चर्चे हर किसी की जुबान पर हुआ करते थे लेकिन अचानक उनकी दोनों जिंदगी में एक ऐसा भूचांल आया कि जिसके बाद वे दोनों एक—दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये सब सलमान खान के दबंग स्वभाव के चलते हुआ। हर किसी के लिए सलमान खान और ऐश्वर्या राय का ब्रेकअप सबसे बड़ा धक्का था। क्योंकि इस तरह से एक दूसरे के बारे में बात करते हुए इसके पहले किसी ने किसी को नहीं देखा था।

सलमान ने ऐश्वर्या के पिता को लेकर किए थे ये बड़े खुलासे

बता दें ऐश्वर्या और सलमान के ब्रेकअप के बाद साल 2002 में दोनों ने एक—दूसरे पर खुलकर इल्जाम लगाए थे जिसके बाद सलमान खान ने एक विस्फोटक इंटरव्यू दिया था और खुलकर अपने और ऐश्वर्या राय के पिता के बारे में बात की थी। उस समय सलमान खान ने कहा था कि ऐश्वर्या के पिता मेरे बारे में बिल्कुल ठीक सोचते थे…गलती मेरी ही थी। लेकिन इसी दौरान ब्रेकअप का कारण ऐश्वर्या के पापा को बताया था।

कृष्णराज को पसंद नहीं थी ऐश और सलमान की रिलेशनशिप

दरअसल, ऐश्वर्या राय के माता पिता को उनका और सलमान खान का रिलेशनशिप नहीं पसंद था। फिर एक रात सलमान ने ऐश्वर्या के घर जाकर काफी तमाशा किया जिसकी पूरी डिटेल ऐश्वर्या राय ने एक इंटरव्यू में बताई थी। फिर सलमान ने एक इंटरव्यू दिया और अपनी हर गलती मानी और एक सेकंड चांस की उम्मीद करते रहे। उनके ब्रेकअप की सबसे बड़ी वजह थी एक बद्तमीजी जो सलमान ने ऐश के पिता के साथ की थी। और सलमान ने इंटरव्यू में भी माना था कि उनसे काफी बड़ी गलती हो गई।

यहां पढ़िए इंटरव्यू के कुछ मुख्य अंश –

क्या ऐश के पिता को आपसे कोई दिक्कत है?

इस सवाल के जवाब में सलमान ने कहा था ऐसा नहीं है। ऐश्वर्या के माता—पिता दोनों ही बहुत अच्छे हैै। हां ये अलग बात है कि उन्होंने मेरे इतने सारे अफेयर के किस्से सुने हुए कि वो नहीं चाहते कि मैं उनकी बेटी की जिंदगी का हिस्सा बनूं।

मैंने ऐश के पिता के साथ बद्तमीजी की

मुझे नापसंद करने की सबसे बड़ी वजह मैं खुद हूं। मैं हर चीज तुरंत चाहता हूं और इसलिए जल्दबाजी में मैंने कुछ ऐसे काम किए जो उन्हें पसंद नहीं आए। मैंने उनके साथ बद्तमीजी भी की। इसके बावजूद उन्होंने ऐश्वर्या पर कभी कोई पाबंदी नहीं लगाई।

ऐश के पापा बिल्कुल ठीक हैं

सलमान खान ने कहा था कि जिस तरह मैं कभी अपने मां—बाप की बेइज्जती बर्दाशत नहीं करूंगा, उसी तरह ऐश्वर्या ने भी अपने पिता की बेइज्जती बर्दाशत नहीं की। उनका गुस्सा जायज है। कौन पिता अपनी बेटी को ऐसे लड़के के साथ जाने की इजाजत देगा।

क्या ऐश्वर्या अपने फैसले खुद नहीं ले सकती

जब सवाल उठा ऐश्वर्या के फैसले लेने का सलमान खान ने कहा कि वह एक हिंदुस्तानी लड़की है। वो ऐसा कुछ नहीं करेगी जो उसके पिता की इच्छा के विरुद्ध हो।

Gyan Dairy

मैं इसलिए ऐश्वर्या से इतना प्यार करता हूं

सल्लू ने कहा था कि मैं ऐश्वर्या को इसलिए इतना प्यार करता हूं कि वो मेरी तरह अपने परिवार को बेहइंताह प्यार करती है और वो मेरे लिए अपने परिवार से क्यों लड़ेगी? और ये उसकी शानदार क्वालिटी है। मैं क्यों चाहूंगा कि वो मेरे लिए अपने मां—बांप से लड़े?

क्या जात बिरादरी पिता की दिक्कत है?

मैं भारतीय हूं, मेरे पिता मुस्लिम है, मेरी एक मां हिंदू है, दूसरी मां कैथोलिक है, मेरी बहन का पति और भाइयों की पत्नी हिंदू है। इसलिए हिंदू-मुस्लिम होना हमारी दिक्कत है ही नहीं। हमारे बीच ऐसी कोई बहस कभी नहीं हुई है।

मैंने खुद अपने पैरों पर कुल्हाड़ी मारी

मेरे और ऐश्वर्या के बीच की सारी चीजें मैंने अपनी बेवकूफी से खराब की हैं। इसलिए मैं चाहता हूं कि ऐश्वर्या और उसका पूरा परिवार फिलहाल किसी भी कंट्रोवर्सी से दूर रहे। और मैं भी अपने करियर पर पूरा फोकस कर पाउं।

ऐश्वर्या को आपसे कोई संबंध नहीं रखना हो तो?

इसमें मैं कुछ कर नहीं पाऊंगा क्योंकि हमेशा लड़की की इच्छा होनी चाहिए कि वो लड़के के साथ रहना चाहती है या फिर नहीं। अगर उसने मना कर दिया तो मै कोई दिक्कतें खड़ी नहीं करूंगा।

आखिर ऐश्वर्या में ऐसा क्या है?

वो बिल्कुल सिंपल और मिडिल क्लास लड़की है और उसकी हर आदत, हर हरकत जमीन से जुड़ी है। वो स्टार होते हुए बिल्कुल सिंपल गर्ल दिखती है। उसकी सोच और उसके संस्कार दोनों में हिंदुस्तानी होना झलकता है।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिर साथ होंगे हम दोनों

मै और ऐश्वर्या हम दिल दे चुके सनम के सेट पर दोस्त बने और हमने काफी अच्छा वक्त साथ में बिताया है। आजकल हम एक दूसरे के साथ वक्त नहीं बिता रहे हैं लेकिन अगर इस रिलेशनशिप को एक और मौका मिला तो मैं जानता हूं कि हम इसे निभा लेंगे।

Share