सलमान के करीबी दोस्त और बॉलीवुड के जाने माने एक्टर का कल रात हुआ निधन

वैसे तो आज कल हर दूसरे दिन बॉलीवुड में किसी न किसी एक्टर, एक्ट्रेस और गायक का निधन हो रहा है. बरहलाल इस लिस्ट में एक नाम और जुड़ चुका है. जी हां आपको जान कर बहुत अफ़सोस होगा कि सलमान खान के सबसे करीबी दोस्त यानि इंद्र कुमार का निधन हो चुका है. बता दे कि उनकी उम्र केवल 43 साल थी. गौरतलब है, कि इंद्र कुमार ने 90 के दशक में बॉलीवुड से ही अपने करियर की शुरुआत की थी.

वही अगर सूत्रों की माने तो ऐसा कहा जा रहा है, कि इंद्र कुमार को कल रात अचानक हार्ट अटैक आ गया. जिसके चलते उनकी मौत हो गई. गौरतलब है, कि इंद्र कुमार ने फिल्म मासूम से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इस फिल्म में उनके आयशा जुल्का भी थी. इसके साथ ही उनकी कई और फिल्मे भी चर्चा में रही. जैसे कि कुंवारा, घूँघट, दंडनायक, माँ तुझे सलाम, हथियार आदि फिल्मो में उनके रोल को काफी सराहा गया.

इसके इलावा वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म खिलाड़ियों के खिलाडी में भी नजर आ चुके है और सलमान के साथ तो कई फिल्मे कर चुके है. जैसे कि वांटेड, तुमको न भूल पाएंगे, कही प्यार न हो जाए आदि फिल्मो में सलमान के साथ काम कर चुके है. वैसे बहुत कम लोग जानते है, कि इंद्र कुमार ने छोटे परदे के सबसे मशहूर सीरियल क्यूकि सास भी कभी बहु थी में मिहिर का किरदार भी निभाया था. हालांकि बाद में उनको रिप्लेस कर दिया गया था. बता दे कि उनका अंतिम संस्कार आज यारी रोड श्मशान भूमि पर करीब चार बजे किया जाएगा.

Gyan Dairy

हालांकि ये बात अलग है, कि वो बहुत कम फिल्मो में लीड रोल में नजर आये थे. बरहलाल इंद्र कुमार को सलमान खान का सबसे करीबी दोस्त माना जाता है और यही वजह है, कि वो सबसे ज्यादा सलमान खान के साथ ही दिखे थे और सलमान खान के साथ उनकी आखिरी फिल्म वांटेड ही थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था.

Share