कंगना पर फिर किया संजय राउत ने पलटवार, बोले उसे धमकी कौन देगा, जरुरत क्या है?

मुंबई। सुशांत केस में सुर्खियों में आयी बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ओर शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत के बीच लगातार बयानबाजी जारी है। कंगना के बयान पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा है कि आपने (कंगना) महाराष्ट्र का अपमान करने की कोशिश की है। मुंबई ने आपको नाम, शोहरत, पैसा, इज्जत सबकुछ दिया है। अब तक मुंबई पुलिस के भरोसे आप यहां रहती हैं उसी पुलिस पर आप इस प्रकार का कीचड़ उछालेंगी तो ये कौन से नीति-नियम में है।

आपको बता दें कि शिवसेना नेता संजय राउत की ओर से कथित तौर पर मुंबई नहीं आने की धमकी पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा है कि वह 9 सितंबर को आ रही हैं, किसी में हिम्मत है तो रोक ले।

इसी पर संजय राउत ने जवाब देते हुए कहा है कि उसको (कंगना) कौन धमकी देगा, जरुरत क्या है? कौन है ये! एक महिला है कलाकार हैं मैं उसका आदर करता हूं पर उसको कोई धमकी क्यों दे। वो महिला है उनके खिलाफ कोई बोले तो अपराध होता है लेकिन ये महिला किसी के भी खिलाफ अनाप-शनाप बोल रही है ये चलता है क्या?

Gyan Dairy

बता दें कि शिवसेना सांसद संजय राउत ने गुरुवार को कहा था कि अभिनेत्री कंगना रनौत को ट्वीट करने के बजाय थाने में जाकर पूरे सबूत के साथ मेरे खिलाफ शिकायत दर्ज करानी चाहिए। उन्होंने कहा- कंगना ट्विटर पर खेलने के बजाय थाने जाकर सबूत पेश करें कि मैंने उन्हें धमकी दी है।

इससे पहले कंगना ने ट्विटर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक राज्यसभा सांसद ने उन्हें सार्वजनिक रूप से धमकी दी और मुंबई नहीं आने को कहा। कंगना ने ट्वीट किया- मुंबई पाक अधिकृत कश्मीर की तरह क्यों लग रही है। इसके साथ उन्होंने एक सितंबर की उस खबर को टैग किया जिसमें राउत ने कथित रूप से कहा था कि यदि उन्हें मुंबई में डर लगता है, तो वह शहर में नहीं लौटें।

Share