सपना चौधरी और रवि किशन ने Dance floor पर एकसाथ मचाया धमाल

मुंबई। हरियाणा की डांसर सपना चौधरी का वैसे भी जहां शो रहता है वहां दर्शकों का बेकाबू होना तो आम बात हो चुकी है लेकिन साथ में Dance floor पर अगर भोजपुरी सिनेमा के स्टार रवि किशन भी मौजूद हों तो आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वहां का कैसा माहौल रहा होगा।

सपना और रवि किशन की जुगलबंदी सुन ही फैंस की एक्साइटमेंट हाई हो जाती है। इसी बीच एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना, रवि के साथ मिलकर बिजलियां गिरा रही हैं।

वीडियो एक इवेंट के दौरान का है, जहां सपना चौधरी और रवि किशन लाइव परफॉर्मेंस दे रही हैं। इस दौरान सपना चौधरी ने रवि किशन के साथ हरियाणवी गाने ‘यार तेरा चेतक पर चले’ पर डांस स्टेप से जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं।

Gyan Dairy

वीडियो में सपना ग्रीन कलर के सूट में नज़र आ रही हैं तो वहीं रवि किशन ब्लू और ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। ये जोड़ी डांस फ्लोर पर तो जलवे बिखेर ही रही है। साथ ही वहां मौजूद लोग भी बेकाबू होते दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही फैंस इसे दिल खोलकर लाइक कर रहे हैं। वहीं सपना और रवि के फैंस दोनों की जोड़ी की कमेंट के जरिए काफी तारीफें भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Share