UA-128663252-1

सारा अली खान ने बताई ब्रेकअप की वजह, कहा- रिलेशनशिप को लेकर ईमानदार नहीं थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले से शुरू हुई जांच अब बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स की दुनिया तक पहुंच चुकी है। इस मामले में बॉलिवुड की कई टॉप ऐक्ट्रेसेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और श्रद्धा कपूर को एनसीबी ने समन किया था और इस बारे में उनसे घंटों पूछताछ भी हुई। इंटरनेट पर मौजूद कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि सारा अली खान ने एनसीबी के सामने स्वीकार किया कि वह उन्हें डेट कर रही थीं और यह भी बताया कि दोनों का ब्रेकअप क्यों हुआ था।

सारा अली खान ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं

पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘केदारनाथ’ की को-स्टार रहीं सारा अली खान को भी एनसीबी ने तलब किया था और बताया गया है कि ड्रग के इस्तेमाल को लेकर उनसे करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई। कहा जा रहा है कि इसी पूछताछ में सारा ने सुशांत के साथ अपने रिश्ते की भी बात स्वीकार की है। Peeping Moon ने एनसीबी के साथ सारा अली खान की बातचीत को लेकर डीटेल जानकारी देते हुए कहा है कि एनसीबी के सामने सारा अली खान ने स्वीकार किया कि वह सुशांत को डेट कर रही थीं।

सारा ने कहा- सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे

पोर्टल को मिली जानकारी के मुताबिक, सारा ने एनसीबी को सुशांत से ब्रेकअप की वजह भी बताई। सारा ने बताया कि सुशांत अपने इस रिलेशनशिप में लॉयल नहीं थे। इतना ही नहीं वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से यह भी बताया है कि सारा ने कहा- सुशांत अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी पज़ेसिव रहा करते थे और चाहते थे कि वह (सारा) अपने फिल्ममेकर को कन्विंस करें कि उनकी अगली फिल्म में उन्हें (सुशांत) को ही साइन करे।

Gyan Dairy

सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने भी कही थी कई बातें

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सैमुअल हाओकिप ने हाल ही में एक सोशल मीडिया पोस्ट से धमाका किया था। उन्होंने लिखा था कि सुशांत और सारा एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे। ईटाइम्स के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सैमुअल ने सारा और सुशांत के रिश्ते पर डिटेल में बात की थी। सैमुअल ने बताया, सारा भी दोस्त थीं। हम सब साथ में घूमते थे। मैं उन पर ब्लेम नहीं लगा रहा क्योंकि किसी ने मुझे लिखित में नहीं दिया कि मैंने किसी के प्रेशर में ब्रेकअप कर लिया।

सारा और सुशांत की इक्वेशन पर सैमुअल ने बताया, मेरे टाइम पर सारा और सुशांत का ब्रेकअप हो गया। फिर रिया सुशांत की जिंदगी में आई थीं। इसलिए मुझे हमेशा लगा कि सारा के साथ उनकी बेहतर बॉन्डिंग थी। जैसा कि मैंने अपने पोस्ट में लिखा है, दोनों एक-दूसरे का सम्मान करते थे। दोनों को साथ देखकर लगता था कोई फिल्म हो। उनकी एनर्जी बहुत प्योर थी।

Share