blog

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर की बेटी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार का होगा टेस्ट

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर की बेटी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार का होगा टेस्ट
Spread the love

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है और हाल ही में खबर आई है कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के बाद ‘चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी (Kareem Morani) की बेटी शजा मोरानी (Shaza Morani) को कोरोना वायरस हो गया है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि करीम अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के जुहू इलाके में रहते हैं जहां और भी कई सारे बॉलीवुड सितारों का ठिकाना है। प्रोड्यूसर करीम मोरानी ने ‘स्पॉटबॉय’ को इस बारे में बताया कि उनकी 31 साल बेटी शजा को नानावटी अस्पताल में पूरी तरह आइसोलेएट करके रखा गया है। करीम मोरानी ने ये भी कहा है, ‘शजा ना ही कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं। ऐसे में पूरा परिवार हैरान है कि आखिर उन्हें ये संक्रमण हुआ कैसे।’

बताया जा रहा है कि शजा को कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनके परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा। इसके अलावा करीम जिस बिल्डिंग में रहने हैं, वहां के लोगों को सतर्क करने के लिए उन्होंने खुद मैसेज भेजा है। इस मैसेज उन्होंने लोगों से माफी मांगते हुए उन्होंने सभी को अपनी सेहत का ध्यान रखने के लिए कहा है। इसके साथ उन्होंने ये भी बताया है कि वो इसे लेकर जल्द ही सभी से बात करेंगे।

पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि उनकी हालत अभी ठीक है और उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं। उन्होंने शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अलावा ‘दिलवाले’, ‘दम’, ‘हैपी न्यू इयर’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं।

You might also like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *