सुशांत की बंद हो चुकी फिल्म पानी को बनाकर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे शेखर कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के अचानक सुसाईड करने से पूरा बॉलीवुड सदमें में आ गया। हालांकि उनके सुसाईड पर भी कई सवाल खड़े हुए हैं, कंगना रनौत ने तो हत्या का आरोप लगा दिया है। अब सुशांत के सुसाईड को महीनो बीत चुके हैं लेकिन अभी भी उनको चाहने वाले सोशल मीडिया पर कोई न कोई पोस्ट करते नजर आते हैं। सुशांत की मौत के बाद डायरेक्टर शेखर कपूर ने बताया था कि वह उनके साथ फिल्म पानी में काम कर रहे थे लेकिन यश राज फिल्म्स के हाथ खींचने से यह प्रोजेक्ट बंद हो गया था। अब शेखर, सुशांत को फिल्म पानी डेडिकेट करना चाहते हैं।

उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ”यदि आप देवताओं या अपनी रचनात्मकता के साथ यात्रा करना चाहते हैं, तो आपको भक्ति में प्रत्येक चरण पर चलना होगा। भगवान के आशीर्वाद से ‘पानी’ एक दिन बनकर रहेगी। अगर यह बनती है तो, मैं इस फिल्म को सुशांत को समर्पित करूंगा लेकिन इस फिल्म में हिस्सा लेने वाले लोग इंसानियत पर चलने वाले होंगे न कि अहंकार पर।”

कुछ समय पहले इंस्टाग्राम लाइव के दौरान शेखर कपूर ने कहा कि सुशांत फिल्म पानी के कैरेक्टर गोरा में डूब गए थे। वह रात को 2 और 3 बजे काल करते थे और फिल्म की छोटी-छोटी चीजों पर चर्चा करते थे। उन्हें फिल्म की लत सी लग गई थी। जब फिल्म बंद हो गई और उन्हें अहसास हुआ कि वह इस फिल्म को नहीं कर रहे हैं तो बहुत रोया वो। मैं भी रोया।

Gyan Dairy

”वह बहुत रोते थे और मैं भी रोता था क्योंकि हम फिल्म के साथ बहुत अंदर तक जुड़ गए थे। हमारी जिंदगियां ही कुछ ऐसी होती हैं कभी ऊपर तो कभी नीचे। और ये जो लफ्ज है डिप्रेशन। ऐसा नहीं है कि मैं कह रहा हूं कि डिप्रेशन नहीं होती है, मैं ऐसा कह रहा हूं कि डिप्रेशन एक लफ्ज है, जिसके साथ हम खेल लेते हैं।”

Share