शेखर सुमन बोले- अगर सुशांत को नहीं मिला इंसाफ तो फिर कभी नही उठाउंगा किसी के लिए आवाज

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बॉलीवुड व टेलीवीजन के कई कलाकार सवाल खड़े कर चुके हैं, सभी का मानना है कि सुशांत कभी सुसाईड नही कर सकता और अगर किया भी है तो इसके पीछे जरूर किसी की साजिश है। उन्ही चहीतों में से एक शेखर सुमन भी हैं, जिन्होने सीबीआई जांच की भी मांग की है। वह सुशांत के फैन्स के साथ मिलकर बार-बार एक्टर को इंसाफ दिलाने की अपील कर रहे हैं। अब शेखर ने इस मामले पर सीबीआई जांच नहीं होने पर अपनी नाराजगी जाहिर की है।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘अगर सुशांत को इंसाफ नहीं मिला तो मैं काफी निराश हो जाऊंगा और इसके बाद मैं कभी किसी के लिए अपनी आवाज नहीं उठाऊंगा और ना ही किसी के लिए लड़ने आऊंगा’।

Gyan Dairy

इससे पहले शेखर ने इस मामले पर सबूत गायब होने की चिंता जाहिर की थी। शेखर ने कहा था, मुझे लगता है कि जब तक केस सीबीआई को दिया जाएगा तब तक सभी सबूत या तो साफ कर दिए जाएंगे या उनके साथ छेड़छाड़ कर दी जाएगी, जिसके बाद सीबीआई के पास जांच करने के लिए कुछ नहीं होगा।

बता दें कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सीबीआई जांच की जरूरत नहीं और मुंबई पुलिस मामले को संभालने में सक्षम है।

उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस अभिनेता की मौत के मामले की विस्तृत जांच की जा रही है और कई लोगों के बयान दर्ज कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि मामले को सीबीआई को देने की कोई आवश्यकता नहीं। हमारे पुलिस अधिकारी मामले की सही दिशा में जांच करने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस बिजनेस में दुश्मनी के एंगल से भी मामले की जांच कर रही है।

Share