अध्ययन सुमन का खुलासा- कई एक्टर को लेते देखा है ड्रग्स, सब जानती हैं कंगना रनौत

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल निकलने बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल करने का खुलासा किया था. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि बॉलीवुड में 99 प्रतिशत लोग ड्रग का इस्तेमाल करते थे. अब एक्टर अध्ययन सुमन ने भी कहा कि उन्होंने हाई-प्रोफाइल बॉलीवुड पार्टियों में ड्रग का इस्तेमाल होते हुए देखा है.

एक न्यूज पोर्टल को दिए गए इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा,”जैसा कि मेरा अनुभव है, इंडस्ट्री में मेरे शुरुआती दिनों में, मैं कई बड़ी और हाई प्रोफाइल पार्टियों में गया जहां मैंने कुछ एक्टर्स को ड्रग लेते देखा. मुझे यह कहते हुए बुरा लग रहा है कि हर किसी ने ड्रग ले रखा था.हाई-प्रोफाइल पार्टियों में कुछ लोग हैं जो ऐसा करते हैं, वह सच में दुर्भाग्यपूर्ण है. मैंने उन पार्टियों का हिस्सा नहीं बनने का फैसला किया, जो ड्रग्स का इस्तेमाल करते हैं.”

ड्रग्स का इस्तेमाल नई बात नहीं

अध्ययन सुमन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग का इस्तेमाल करना कोई नई बात नहीं है. अध्य्यन का ये बयान उनकी एक्स गर्लफ्रेंड रही कंगना रनौत के बयान के बाद आया है. कंगना रनौत के बयानों का रवीना टंडन और अनूप सोनी सहित कई लोगों ने खंडन किया था. अध्ययन ने कंगना के बयान पर प्रतिक्रिया देने से मना किया.

यहां देखिए अध्ययन सुमन का पोस्ट-

कंगना बड़ी स्टार

अध्ययन ने कहा,”कंगना रनौत बहुत बड़ी स्टार हैं और मैं एक छोटा एक्टर हूं. मैं इस पर कमेंट नहीं करूंगा. मैं कुछ भी खिलाफ में कहूंगा, तो वह गलत होगा. वह एक बड़ी स्टार हैं और सबकुछ जानती हैं. इसलिए मैं इसपर कुछ नहीं कह सकता हूं.” बता दें कि अध्ययन सुमन प्रकाश के डायरेक्शन में बनी बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज ‘आश्रम’ में नजर आए.

Share