सुशांत केस: CBI ने लगातार चौथे दिन रिया को बुलाया, 3 दिन में हो चुकी 26 घंटे पूछताछ

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाईड केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रतवी पर शिकंजा कसता चला जा रहा है। अभी तक सीबीआई रिया से 3 दिनो में लगभग 26 घंटे पूछताछ कर चुकी है वहीं आज रिया को एकबार फिर सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। रविवार को लगातार तीसरे दिन सीबीआई ने रिया को तलब किया था और इस दौरान करीब 9 घंटे तक पूछताछ हुई। सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी 28 वर्षीय अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सोशल मीडिया पर भी तरह तरह के आरोप लग रहे है जिसको लेकर रिया ने हाल ही में दिए गये इन्टरव्यू में खेद जताया था।

सूत्रो की माने तो रिया के भाई शौविक को लगातार चौथे दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए तलब किया था। उन्होंने बताया, ‘रिया और उसका भाई सांताक्रूज के कलीना में स्थित डीआरडीओ के अतिथि गृह में सुबह करीब साढ़े दस बजे पहुंचे। जांच दल यहीं ठहरा हुआ है।’ उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस के वाहन की सुरक्षा में उनकी कार गेस्ट हाउस पहुंचीं।

सुशांत सिंह राजपूत के मैनेजर सैमुएल मिरांडा और घरेलू सहायक केशव भी सुबह गेस्ट हाउस पहुंचे। उन्होंने कहा, ‘रिया और उसके भाई शाम करीब सात बजे अतिथि गृह से रवाना हुए।’ उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसी ने तीन दिनों में अभिनेत्री से करीब 26 घंटे तक पूछताछ की है। आज पूछताछ का चौथा दिन है।

Gyan Dairy

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान रिया के साथ रहने के लिए वकोला थाने की चार महिला सिपाहियों को डीआरडीओ अतिथि गृह में भेजा गया था। बता दें कि रिया के खिलाफ सुशांत के पिता ने पटना में केस दर्ज करवाया है।

Share