सुशांत केस: ड्रग्स मामले को लेकर NCB ने रिया चक्रवती को किया गिरफ्तार

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स मामले को लेकर आज पूछताछ के दौरान एनसीबी ने रिया चक्रवती को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि इसी मामले में रिया के भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। रिया और उसके भाई पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। बता दें कि रिया से पहले सीबीआई ने पूछताछ की थी और अब एनसीबी कर रही थी।

रिया मंगलवार को करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंची थीं। इस दौरान मुंबई पुलिस गाड़ी उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रही थी। एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी।

एजेंसी ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ड्रग्स मामले में रिया का सहयोग मिल रहा है। बता दें कि 14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे।

Gyan Dairy

एनसीबी ने बताया कि उसने मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा प्राप्त किए हैं जिससे संकेत मिलता है कि इन लोगों ने कथित तौर पर कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स की खरीद की। एनसीबी ने इस मामले में पिछले हफ्ते तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

Share