सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एकबार फिर किया इमोशनल पोस्ट, जाने क्या लिखा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन बाद उनकी बहनो को गहरा सदमा लगा है, लगातार उनकी बहने अपना दर्द सोशल मीडिया पर बयां करती नजर आती रहती है, उनकी बहन उनकी यादों के साथ जी रही हैं. ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर अपने भाई को याद किया है. जी हां शुरुआत से ही श्वेता ने सुशांत के लिए एक मोहिम शुरू की है. जहां वो सुशांत को इंसाफ दिलाने के बात करती रहती हैं. ऐसे में आज उन्होंने एक और इंस्टाग्राम पोस्ट को शेयर किया है.

श्वेता ने आज अपने इस नए इंस्टाग्राम पोस्ट में एक नोट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि अभी बहुत कुछ कहना बाकी है, लेकिन शब्द ही नहीं है. अब कोई पहाड़ नहीं है जिसे हमें चढ़ना हो, न कोई रास्ता है जिसपर हमें चलना हो” श्वेता ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा ”ये मैंने अपने दिल के बोझ को आपके सामने रख दिया, #सुशांत की सच्चाई.

श्वेता सिंह कीर्ति का इंस्टाग्राम पोस्ट

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे. सुशांत के निधन को लगभग 9 महीने होने वाले हैं. इस केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है मगर अभी तक कोई फैसला सामने नहीं आया है. सुशांत के फैंस एक्टर को इंसाफ मिलने का इंतजार कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CL8b1WOFr96/?utm_source=ig_web_copy_link

Gyan Dairy

दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को दादा साहब फाल्के अवार्ड से नवाजा गया है.एक्टर को निधन के बाद बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है.

मुंबई में दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स की घोषणा की गई. इस अवार्ड समारोह में फिल्मी सितारों ने जमकर जलवे बिखेरे. इस अवार्ड समारोह में क्रिटिक्स बेस्ट एक्टर के लिए दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को सम्मानित किया गया. सुशांत को उनकी आखिरी फिल्म दिल बेचारा के लिए ये अवॉर्ड दिया गया है. ऐसे में अब एक बार फिर से सुशांत के फैंस दुख में डूब गए हैं कि इस खास सम्मान को लेने के लिए अब एक्टर इस दुनिया में नहीं हैं.

Share